Monday, Jun 21, 2021
-->
ratlam-murder-shanu-yadav-ratlam-crime-murder-jaora-bauty-parlor-sobhnt

मध्यप्रदेश में शादी वाले दिन प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, हुआ फरार

  • Updated on 7/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मध्यप्रदेश के रतलाम से एक बड़ा अजीबोगरीब मामला सामना आया है। यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की शादी वाले दिन ही चालू से गला काट कर उसकी हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि प्रेमिका की रविवार को ही शादी होने वाली थी। लड़की का नाम शानू यादव था और उसकी शादी नागदा निवासी गौरव जैन से होने वाली थी।  
BJP का आरोप- रक्षा मामलों की किसी भी बैठक में नहीं आते राहुल गांधी

मगर शादी वाले दिन ही जब लड़की सुबह ब्यूटीपार्लर गई थी तो उसके प्रेमी राम यादव ने उसका गला रेंत कर उसकी हत्या कर दी। बताया गया है कि राम के साथ लड़की का पिछले चार साल से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था। राम शानू के किसी अन्य व्यक्ति के साथ शादी करने से खफा था। जिसकी वजह से उसने शानू की हत्या कर दी।  

चीन की ये 2 फोन कंपनियां हैं दुनिया के लिए बड़ा खतरा, भारत ने भी किया बॉयकॉट

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस ने हत्या के आरोपी राम यादव को पकड़ लिया है। पुलिस ने बताया है कि रविवार सुबह राम यादव ने शानू को उसी ब्यूटीपार्लर से फोन लगाया था। जिसके अंदर वह बैठी थी। उसके बाद उसने अचानक से ब्यूटीपार्लर के अंदर घुसकर शानू की हत्या कर दी। 

मजदूरों को वापस काम पर बुलाने के लिए उन्हें लुभा रही कंपनियां, फ्लाइट टिकट समेत दे रही ये सुविधाएं

यह उसकी दूसरी शादी थी
बता दें यह शानू को दूसरी शादी होने वाली थी। इससे पहले उसने उज्जैन में शादी की थी। जिसके बाद उसके तलाक हो गया। तलाक के बाद शानू और आरोपी राम यादव के बीच पिछले 4 साल से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था।
 



 

यहां पढ़ें भारत-चीन विवाद से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.