Monday, Dec 06, 2021
-->
ravi kishan said  soon a film will be made in bhojpuri under the name of humer modi

पीएम के जन्मदिन पर रवि किशन ने कहा- जल्द ही भोजपुरी में 'हमर मोदी' के नाम से बनेगी फिल्म

  • Updated on 9/17/2019

नई दिल्ली/कुमार आलोक भास्कर। पीएम नरेंद्र मोदी का नाम ही बिकता है। ऐसा हमेशा नहीं कहा जा सकता है। यह ठीक है कि नरेंद्र मोदी का सिक्का राजनीति में जमकर उछलता है लेकिन बॉलीवुड में उन पर फिल्मायी गई विवेक ओबेराय अभिनीत फिल्म नरेंद्र मोदी को उतनी सफलता नहीं मिली जितनी चर्चा और पूरे तामझाम के साथ इसे रुपहले पर्दे पर उतारा गया था। अब एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी पर फिल्म बनने जा रहा है लेकिन यह हिंदी में नहीं बल्कि भोजपुरी में होगा।  'हमर मोदी' के नाम से मोदी पर बनने वाला यह बायोपिक अगले साल 17 सितंबर तक रिलीज होने की संभावना है। इसको रुपहले पर्दे पर उतारने की जल्द ही कवायद शुरु की जाएगी। यह बात आज गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने कही है।

आज दुनिया भारत को बहुत ही उत्सुकता और उम्मीद से देख रहा हैः विदेश मंत्री 
 

मोदी ने विश्व में तिरंगा के शान को बढ़ाया है

उन्होंने आज राजधानी में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भरोसा दिया कि वे जल्द ही पीएम मोदी पर फिल्म बनाने को लेकर इस दिशा में सभी पहलुओं पर विचार करेंगे। उन्होंने कहा कि वैसे पीएम मोदी के किरदार को निभाना भी हमारे लिये गर्व की बात होगी। एक ऐसे पीएम जिन्होंने देश ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में तिरंगा की आन-बान और शान को बढ़ाया है। हमें गर्व है कि ऐसे नेता हमारी पार्टी बीजेपी के एक समर्पित कार्यकर्ता भी है।

गुजरात में बोले PM मोदी- J&K में विश्वास और विकास की नई धारा बहाएंगे

पीएम ने अपना जीवन देश को किया समर्पित
इससे पहले राज्यसभा सांसद आर.के.सिन्हा ने अपने संबोधन में कहा कि आज पूरा विश्व, भारत की बढ़ती ताकत और जिम्मेदारी को स्वीकार करता है तो हम सब भारतीयों का सीना 56 इंच का हो जाता है। दुनिया के किसी भी मंच से भारत की बात को बहुत ही गंभीरता से सुना जाना अगर संभव हुआ है तो इसका श्रेय देश के पीएम नरेंद्र मोदी को जाता है। यह देश के लिये गौरव का क्षण है कि हमारे पास एक दूरदर्शी पीएम है, जो मां भारती के लिये अपने जीवन को समर्पित कर दिया है।

जन्मदिन पर PM मोदी ने मां से लिया आशीर्वाद, साथ खाया खाना

युवाओं को मिलेगी पीएम मोदी से प्रेरणा

हम सबको आज उनके जन्मदिन पर प्रेरणा लेनी चाहिये। राज्यसभा सांसद आर.के सिन्हा ने इस अवसर पर सांसद रविकिशन से आग्रह किया कि अगर भोजपुरी में भी पीएम मोदी पर फिल्म बनाया जाए तो देश के अनेक युवाओं को प्रेरणा मिलेगा। जिस पर रवि किशन ने तत्काल हां भी भर दी है। साथ ही उन्होंने आर.के. सिन्हा के मोदी के किरदार को निभाने के आग्रह को भी स्वीकार कर लिया है।  हिंदी फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी पर सिनेमा बनने के बाद जल्द ही भोजपुरी भाषा में भी दर्शकों को देखने को मिलेगा।


कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बिगडे़ बोल, कहा- भगवा पहन कर लोग मंदिरों में कर रहे रेप

नरेंद्र मोदी दूरदर्शी सोच के नेता है
इस अवसर पर राज्यसभा सांसद विजय गोयल ने कहा कि उन्हें बहुत ही नजदीक से पीएम मोदी को देखने का अवसर मिला है। उनके साथ मंत्रीमंडल में जो काम करने का अनुभव प्राप्त हुआ उस आधार पर हम कह सकते है कि मौजूदा समय में नरेंद्र मोदी जैसा नेता होना ही हमारे देश के लिये ही सौभाग्य की बात है। उनकी सबसे बड़ी खासियत है कि वे कोई भी फैसला लेते है तो 10 साल बाद को देखकर लेते है। वे देश हित में कोई भी कठोर फैसले लेने से नहीं हिचकते है। उन्होंने कांग्रेस को कोसते हुए कहा कि यूपीए के शासनकाल में जिस तरह से पीएम पद की गरिमा को कम करने और इसे कमजोर करने की जो साजिश हुई उसे फिर से बहाल करने में नरेंद्र मोदी ने सफलता हासिल की है।  
  

मालूम हो कि पीएम नरेंद्र मोदी पर हिंदी में ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ नाम से पहले ही बायोपिक बन चुकी है। जिसमें मशहूर एक्टर विवेक ओबरॉय ने प्रधानमंत्री मोदी का रोल अदा किया है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.