Tuesday, Jun 28, 2022
-->

एयर इंडिया की NO के बाद ट्रेन से दिल्ली आए गायकवाड़, लोकसभा में होंगे शामिल

  • Updated on 3/29/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। एयर इंडिया के कर्मचारी की पिटाई के मामले में घिरे शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ आज लोकसभा की कार्यवाही में हिस्सा ले सकते हैं। एयर इंडिया की ओर से टिकट कैंशल होने के बाद अब वह किस तरह से दिल्ली आएंगे ये प्रश्न बरकरार है।

ऐसे में खबरों की मानें तो वह ट्रेन से दिल्ली आ रहे हैं। गायकवाड़ मुंबई-राजधानी एक्सप्रेस  से दिल्ली आज आ रहे हैं।इस यात्रा के दौरान उन्होंने खुद को मीडिया से पूरी तरह दूर रखा है।सूत्रों के मुताबिक उन्होंने मंगवार को मुंबई से दिल्ली जाने के लिए राजधानी एक्सप्रेस की टिकट बुक करवाई थी।

JD(U) ने कसी कमर, 2019 में नीतीश कुमार होंगे PM पद के उम्मीदवार

 वहीं, मुंबई के  सेंट्रल स्टेशन पर ट्रेन के कोच ए-3 में उनका नाम भी देखा गया। मुंबई से दिल्ली सफर के लिए एआई 806 उड़ान का टिकट बुक कराया था। ऐसे में कहा जा सकता है कि गायकवाड़ दिल्ली ट्रेन से आए हैं।

फिर साथ मैच खेलेंगे भारत-पाक, दुबई में होगी भिड़ंत!

गौरबतल है गायकवाड़  ने मुंबई से ​नई दिल्ली की फ्लाइट टिकट बुक की थी लेकिन एयर ​इंडिया ने इसे मंगलवार को फिर से कैंसल कर दिया है। एयर इंडिया सहित बाकी पांच एयरलाइंस ने भी रवींद्र गायकवाड़ को विमान सेवा का उपयोग करने से भाहर कर दिया था। 

रविंद्र गायकवाड़ के खिलाफ एयर इंडिया समेमत 7 एयरलाइंस कंपनियों ने ऐक्शन लेते हुए उनकी हवाई यात्रा पर बैन लगाया है। गायकवाड़ के खिलाफ आईपीसी की धारा 308 और 355 के तहत केस दर्ज किया गया है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.