Monday, Jan 24, 2022
-->
raw-chief-intelligence-department-chairman-term-extended-by-one-year-rkdsnt

रॉ प्रमुख, खुफिया विभाग के अध्यक्ष का कार्यकाल बढ़ाया गया

  • Updated on 5/27/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अनुसंधान और विश्लेषण विंग (रॉ) के प्रमुख सामंत कुमार गोयल और खुफिया विभाग (आईबी) के अध्यक्ष अरविंद कुमार के कार्यकाल एक साल के लिए बढ़ा दिए गए हैं। एक आधिकारिक आदेश में बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी गई। आदेश में बताया कि पंजाब कैडर से 1984 बैच के आईपीएस अधिकारी, गोयल 30 जून को समाप्त हो रहे मौजूदा कार्यकाल के अलावा एक और साल के लिए रॉ के सचिव रहेंगे। 

फाइजर टीके के जल्द इंपोर्ट के लिए मिलकर काम कर रही हैं सरकार : नीति आयोग

इस तरह, असम एवं मेघालय कैडर के आईपीएस अधिकारी कुमार 30 जून के बाद एक साल की अवधि के लिए आईबी के प्रमुख बने रहेंगे। आदेश में बताया गया कि कार्यकालों में विस्तार को मंजूरी कैबिनेट की नियुक्ति समिति ने दी है। 

स्वामी रामदेव के बचाव में उतरे बालकृष्ण, एलोपैथी पर बोला हमला

जम्मू कश्मीर के मुख्य सचिव सुब्रह्मण्यम वाणिज्य मंत्रालय में 
जम्मू कश्मीर के मुख्य सचिव बी वी आर सुब्रह्मण्यम को वाणिज्य मंत्रालय में विशेष कार्य अधिकारी (ओएसडी) नियुक्त किया गया है। बृहस्पतिवार को जारी एक आधिकारिक आदेश के अनुसार, वह अनूप वधावन की 20 जून को सेवानिवृत्ति के बाद नए वाणिज्य सचिव के तौर पर कार्यभार संभालेंगे।

कोरोना संकट में रोकी गई सांसद निधि को लेकर कांग्रेस की लोकसभा अध्यक्ष से गुजारिश

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.