Wednesday, Jun 19, 2019

RCB ने लगाई हार की हैट्रिक, यूजर्स ने विराट से कहा- तुमसे न हो पाएगा!

  • Updated on 4/3/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आईपीएल का ये सीजन रॉयल चैलेंजर्स (RCB) के बेंगलुरू के लिए अभी तक कुछ खास नहीं रहा है क्योंकि अभी तक आईपीएल सीजन 12 (IPL12) में अपना खाता नहीं खोल पाई है। इस तरह बार बार मैच हारने पर सोशल मीडिया पर काफी विराट कोहली और RCB टीम को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

देखें ट्वीट्स

IPL में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु की लगातार चौथी हार पर कोहली ने कही ये बात    

आरसीबी को कल राजस्थान रायल्स के खिलाफ लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा । कोहली ने आने वाले मैचों में टीम में बदलाव के संकेत भी दिए। कोहली ने कहा, ‘टीम ने अच्छी शुरुआत नहीं की और हालात बहुत खराब है। हमें विश्वास रखना होगा कि हालात बदल सकते हैं। हमने मुंबई में अच्छा खेला लेकिन हमें सुधार करना होगा। हमें भरोसा बनाये रखना होगा।’

उन्होंने कहा, ‘टूर्नामेंट बहुत लंबा नहीं है लिहाजा आपको सर्वश्रेष्ठ एकादश तय करनी होगी। हम देखेंगे कि टीम में संतुलन कैसे बन सकता है और कैसे हमारे खिलाड़ी मैच जिताऊ प्रदर्शन कर पाते हैं।’ कोहली ने कहा कि उन्हें राजस्थान के खिलाफ कल कुछ रन और बनाने चाहिये थे।

उन्होंने कहा, ‘हम अधिक प्रतिस्पर्धी थे लेकिन 15- 20 रन पीछे रह गए। 160 का स्कोर ठीक था लेकिन ओस के कारण 15 रन और होते तो बेहतर रहता।’ आरसीबी के क्षेत्ररक्षकों ने कई कैच भी छोड़े । कोहली ने कहा कि इस तरह की गलतियां आगे नहीं की जा सकती। परपल कैप पा चुके आरसीबी के गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने कहा, ‘बहुत अच्छा लग रहा है लेकिन हम मैच जीतते तो बेहतर होता। यह हमारी लगातार चौथी हार है लेकिन अभी दस मैच और खेलने हैं। हमें सकारात्मक सोचना होगा।’

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.