Wednesday, Sep 18, 2019
read-all-election-updates-here

Election Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, चुनाव से जुड़ी सभी बड़ी खबरें

  • Updated on 5/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से Election से जुड़ी कोई खबर अगर आप से भी मिस हो गई हैं तो पढ़ें Top खबरों का हमारा ये क्विक न्यूज सेग्मेंट।

Live: अंतिम चरण में 8 राज्यों की 59 सीटों पर मतदान शुरु, बूथों पर लगी लंबी कतारें

लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरण की लड़ाई आज खत्म हो जाएगी। 7वें चरण का मतदान (seventh phase polling) आज रविवार 19 मई को शुरु हो गया है। इस चरण में लोकसभा की 59 सीटों के लिए 8 राज्यों में मतदान हो रहा है।

अंतिम चरण में 59 सीटों पर वोटिंग जारी, योगी आदित्यनाथ- नीतीश कुमार ने किया मतदान

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण की वोटिंग आज सभी सभी बूथों पर शुरु हो गई है। जिसमें 8 राज्यों की 59 सीटों पर मतदान हो रहा है। 2019 लोकसभा चुनाव का ये आखिरी चरण है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपना वोट डाल दिया है।

LIVE: केदारनाथ मंदिर पहुंचे PM मोदी, कहा- मैं भगवान से कुछ नहीं मांगता

 लोकसभा चुनाव के प्रचार खत्म होने के बाद से ही पीएम मोदी केदारनाथ के लिए यात्रा पर निकल गए हैं। जहां उन्होंने लंबे लमय तक गुफा में बैठकर ध्यान लगाया। जिसके बाद आज पीएम मोदी बद्रीनाथ में जाएंगे।

मतदान के बाद बोले योगी आदित्यनाथ, अबकी बार NDA 400 पार

देशभर में आज लोकसभा चुनाव के सातवे और अन्तिम चरण में आठ राज्यों की 59 सीटों पर मतदान हो रहे है। अंतिम चरण में उत्तर प्रदेश की महाराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, बांसगांव, घोसी, सलेमपुर, बलिया, गाजीपुर, चंदौली, वाराणसी, मिर्जापुर और रॉबर्ट्सगंज सीटों पर मतदान होना है।

मतदान से पहले ही दलितों की उंगली पर लगाई स्हायी, BJP पर लगा फर्जीवाड़ा का आरोप

आज लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान चल रहा है। ऐसे में जहां पीएम मोदी और बड़े बड़े राजनेता जनता से लोगों से वोट करने की अपील कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश से एक ऐसा मामला समाने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.