Friday, Jan 18, 2019

SP-BSP के गठबंधन से लेकर टीम इंडिया की हार तक, पढ़ें दिनभर की 10 बड़ी खबरें

  • Updated on 1/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सियासी गलियारे से लेकर फिल्म जगत, खेल-कूद से लेकर टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में आज कई बड़ी घटनाएं घटी। भाग-दौड़ भरी जिंदगी में आपसे छूट गई हैं ये खबरें तो क्लिक कर पढ़ें यहां।

SP-BSP गठबंधन का ममता ने किया स्वागत, तेजस्वी बोले- ये BJP के हार की शुरुआत

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले उत्तर प्रदेश में शनिवार को बने सपा-बसपा गठबंधन का स्वागत किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने तय किया लोकसभा चुनाव 2019 का एजेंडा, निशाने पर कांग्रेस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामलीला मैदान में सियासी आगाज दे दिया। 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष की भाजपा विरोधी लहर बनाने की कोशिश पर बड़े रणनीतिक तरीके से देश की जनता का ब्रेनवॉश किया।

सपा-बसपा गठबंधन पर बोली भाकपा- चुनाव के बाद बनेगा महागठबंधन

भाकपा ने उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों के लिए शनिवार को घोषित सपा बसपा गठबंधन को भाजपा के खिलाफ विपक्ष की एकजुटता का प्रतीक बताते हुये कहा है कि लोकसभा चुनाव से पहले अन्य राज्यों में भी विपक्षी दलों के बीच इस तरह के गठबंधन होंगे।

केजरीवाल ने शीला दीक्षित को नहीं दी तवज्जो, BJP के सातों सांसद हैं निशाने पर

आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी तैयारी तेज कर दी है। AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अपने घर पर 10 जनवरी से 16 जनवरी तक रोजाना एक लोकसभा के विधायकों, संगठन के सभी पदाधिकारियों की बैठक का आयोजन रखा है। 

शिवसेना ने CBI पर PM मोदी को लिया आड़े हाथ, राफेल पर राहुल का समर्थन

शिवसेना ने सीबीआई निदेशक के तौर पर बहाल किए गए आलोक वर्मा को पद से हटाए जाने के फैसले को मोदी सरकार का जल्दबाजी में लिया गया फैसला करार दिया।

फ्रांस की राजधानी पेरिस में बड़ा धमाका, कई लोग घायल 9 गंभीर

फ्रांस की राजधानी पेरिस में आज (12 जनवरी) एक बड़ा हादसा हो गया। राजधानी के मध्य में गैस रिसाव से हुए एक धमाके में कई लोग घायल हो गए और नौ लोग गंभीर बताए जा रहे हैं। 

सवर्ण आरक्षण बिल पर राष्ट्रपति कोविंद ने लगाई मुहर, BJP गदगद

लोकसभा और राज्यसभा से पास होने के बाद शनिवार को देश के महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी सवर्ण आरक्षण बिल को अपनी मंजूरी दे दी है। राष्ट्रपति की मुहर के बाद अब सवर्ण आरक्षण का रास्ता साफ कर दिया है।

इस मामले में बॉलीवुड की असली Queen हैं दीपिका पादुकोण, मेल एक्टर्स को भी छोड़ा पीछे

दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड में उस मुकाम पर हैं जहां पहुंचना फिल्म जगत में एंट्री लेने वाली हर अभिनेत्री का सपना होता है। अपनी कड़ी मेहनत और दमदार अभिनय से दीपिका ने देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी नाम कमाया है। 

दिल्ली के प्रगति विहार इलाके में लगी भीषण आग, राहत बचाव कार्य तेजी पर

राजधानी दिल्ली के प्रगति विहार इलाके में भीषण आग लग गई है। यह आग यहां के सीजीओ कॉम्प्लेक्स में ब्लॉक-14 की एक इमारत में लगी है। शनिवार सुबह इस बात की जानकारी मिली।

भारतीय टीम को खली पंड्या और राहुल की कमी, इस वजह से पहले मैच में मिली हार!

ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमीं पर टेस्ट सीरीज में हराकर ऐतिहासिक जीत दर्ज करने का बाद शनिवार को हुए पहले वनडे सीरीज के मैच में भारत को करारी शिकस्त मिली है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.