विधानसभा चुनाव 2018 के Exit Polls सहित दिनभर की 10 बड़ी खबरें, पढ़ें यहां

  • Updated on 12/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सियासी गलियारे से लेकर फिल्म जगत, खेल-कूद से लेकर टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में आज कई बड़ी घटनाएं घटी। भाग-दौड़ भरी जिंदगी में आपसे छूट गई हैं ये खबरें तो क्लिक कर पढ़ें यहां।

विधानसभा चुनाव 2018 : Exit Polls के नतीजों ने भाजपा की उड़ाई नींद, कांग्रेस खुश

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव 2018 के नतीजों को लेकर विभिन्न न्यूज चैनलों के एक्जिट पोल के नतीजे आने शुरू हो गए हैं। इन नतीजों के मुताबिक दो राज्यों में भाजपा की नींद उड़ती नजर आ रही है।

संयुक्त अरब अमीरात में मीका सिंह को किया गया रिहा

ब्राजील की एक मॉडल को कथित रुप से ‘अश्लील तस्वीरें’ भेजने को लेकर संयुक्त अरब अमीरात में गिरफ्तार किये गये गायक मीका सिंह को रिहा कर दिया गया है।

सबरीमला प्रदर्शन: भाजपा नेता सुरेंद्रन को मिली सशर्त जमानत

केरल उच्च न्यायालय ने सबरीमला मंदिर में छह नवंबर को भगवान अयप्पा के भक्तों द्वारा 52 वर्षीय महिला पर कथित हमले के सिलसिले में भाजपा महासचिव के. सुरेंद्रन को शुक्रवार को सशर्त जमानत दे दी।

पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र का गला घोंट रहीं हैं ममता : अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा की बढ़त से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी डरी हुई हैं और भगवा दल को तीन ‘‘यात्राओं’’ की अनुमति नहीं देकर वह प्रदेश में लोकतंत्र का गला घोंट रही हैं।

दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन ने लगातार तीसरे दिन भी रुलाया, अटक-अटक कर चली

दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन (DMRC) की ब्लू लाइन मेट्रो पर आई तकनीकी खराबी पर कंट्रोल कर लिया गया है लेकिन अभी भी रफ्तार स्लो है जिसके चलते यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

रॉबर्ट वाड्रा और उनके करीबियों के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय की टीम के छापे

चुनावी समर के बीच जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। ईडी की टीम ने दिल्ली और बंगलूरू स्थित रॉबर्ट वाड्रा और उनके सहयोगियों के दरफ्तरों में छापे मारे हैं।

बुलंदशहर हिंसा पर योगी का बयान, बुलंदशहर की घटना मॉब लिंचिंग नहीं एक्सीडेंट था

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने बलंदशहर हिंसा पर बयान जारी किया है। उन्होंने इस घटना को एक्सीडेंट करार दिया है। उन्होंने कहा कि यह मॉब लिंचिंग का नहीं बल्कि एक्सीडेंट था।

तेलंगाना: मतदाता सूची से गायब हुआ बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा का नाम, जताई नाराजगी

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए आज मतदान जारी है। सुबह सात बजे से मतदान की प्रक्रिया शुरु हो गई थी। चुनाव आयोग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 119 विधानसभा सीटों के लिए 31 जिलों में 32,815 मतदान केंद्रों पर प्रक्रिया शुरु हुई।

भारत और चीन की सेनाएं 13 दिन तक करेंगी सैन्य अभ्यास

भारत और चीन के बीच रिश्तों में हमेशा तल्खी देखने को मिलती है। इसके अलावा राजनैतिक बयानबाजी होती रहती है। युद्ध की धमकी भी दोनों ही देशों की तरफ से आती रहती है।

खुलासा: एक ही हथियार से हुई थी इंस्पेक्टर सुबोध और सुमित की हत्या

बुलंदशहर हिंसा मामले में एक और खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि इस हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर सुबोध और सुमित की हत्या एक ही बोर के हथियार से हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.