Thursday, Aug 16, 2018

मासूम के साथ रेप से लेकर शीला दीक्षित की मदद के लिए आगे आई AAP तक, पढ़ें दिल्ली की बड़ी खबरें

  • Updated on 8/10/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुबह से लेकर शाम तक दिल्ली के माहौल में कई उथल-पुथल होती हैं जिसका असर हमारे जीवन पर भी पड़ता है। ऐसी हर खबर से जुड़े रहने के लिए पढ़िए दिल्ली की बड़ी खबरें।   

भले ही कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच अनबन बनी रहती हो लेकिन इसके बावजूद भी दिल्ली की आप सरकार अब पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का इलाज विदेश में कराने जा रही है। 30 जुलाई को शीला दीक्षित ने दिल्ली सरकार के डायरेक्टर जनरल ऑफ हेल्थ सर्विसेज को एक लेटर लिख था।

 मोती नगर मार्ग पर मंगलवार शाम सड़क पार कर रहे एक कांवड़िए से कार छू जाने पर कार में तोडफोड़ करने वाले कांवड़ियों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कांवड़ियों के झुंड द्वारा बीच सड़क पर कार में तोड़फोड़ के बाद भी कोई शिकायत नहीं मिलने पर स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया था।

दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में बने पेट्रोल पम्प के टैंक में दो युवकों राजीव और बिट्टू की सफाई के दौरान मौत हो गई। ये दोनों ही लाल बाग के रहने वाले थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। पेट्रोल पंप के ठेकेदार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

दिल्ली में एक बार फिर से मासूम की इज्जत को तार -तार किया गया है। गोल मार्केट के पास मंदिर मार्ग इलाके में एक सरकारी स्कूल के कैंपस के अंदर दूसरी कक्षा की एक छात्रा के साथ रेप किया गया है। मासूम के साथ रेप करने वाला और कोई नहीं बल्कि स्कूल का ही एक इलेक्ट्रिशियन है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.