Saturday, May 26, 2018

CM केजरीवाल से पूछताछ से लेकर बर्गर में मिले प्लास्टिक तक, पढ़ें दिल्ली की बड़ी खबरें

  • Updated on 5/16/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुबह से लेकर शाम तक दिल्ली के माहौल में कई उथल- पुथल होती हैं जिसका असर हमारे जीवन पर भी पड़ता है। ऐसी हर खबर से जुड़े रहने के लिए पढ़िए दिल्ली की बड़ी खबरें।   

Navodayatimes

चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश के साथ मारपीट और बदसलूकी करने के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से 18 मई को पूछताछ की जाएगी। इसको लेकर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि अरविंद केजरीवाल को इस मामले में नोटिस भेजा गया है।

मेट्रो रेल सुरक्षा आयुक्त ने मेजेंटा रूट के जनकपुरी वेस्ट-कालकाजी मेट्रो सेक्शन (25.6 किमी) यात्री सेवा शुरू करने को कुछ शर्तों के साथ मंजूरी प्रदान कर दी। डीएमआरसी के अनुसार 20 मई के बाद इस रूट को यात्रियों के लिए शुरू कर दिया जाएगा। 

राजधानी के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर एक व्यक्ति को बर्गर किंग से बर्गर खरीदना उस वक्त भारी पड़ गया जब उसके बर्गर में प्लास्टिक का एक टुकड़ा मिला। इससे उस व्यक्ति के गले में बुरी तरह से घाव हो गया। जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती  कराया गया । 

 दिल्ली में शासित आम आदमी पार्टी (आप) को कर्नाटक में भी बुरी हार का सामना करना पड़ा है। विधानसभा की 224 सीटों में से 29 सीटों पर ‘आप’ ने अपने उम्मीदवार उतारे थे। कर्नाटक में ‘आप’ के संयोजक पृथ्वी रेड्डी को सिर्फ 1861 वोट मिले। वे संगठन में राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य और राष्ट्रीय प्रवक्ता जैसे अहम पदों पर भी हैं।

Navodayatimes

आश्रम फ्लाईओवर के नीचे एक रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से तीन लोगों की जान चली गई है। रेलवे पुलिस ने फिलहाल इस हादसे में मारे तीन लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.