Tuesday, May 21, 2019

अरबिंदो मार्ग के जाम से रेलवे स्टेशन के हाई अलर्ट तक, पढ़ें दिल्ली की बड़ी खबरें

  • Updated on 5/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुबह से लेकर शाम तक दिल्ली के माहौल में कई उथल-पुथल होती हैं जिसका असर हमारे जीवन पर भी पड़ता है। ऐसी हर खबर से जुड़े रहने के लिए पढ़िए दिल्ली की बड़ी खबरें।

अरबिंदो मार्ग पर जाम से निजात दिलाने में फंसा पेच!


नई दिल्ली और दक्षिणी दिल्ली से गुरुग्राम जाने वालों को फिलहाल ट्रैफिक जाम से निजात मिलने के आसार नहीं हैं। ट्रैफिक जाम वाले दक्षिणी दिल्ली के बेहद व्यस्त कॉरिडोर अरङ्क्षबदो मार्ग को सुधारने और चौड़ीकरण की योजना अधर में लटक गई है। 

हाई अलर्ट : दिल्ली और यूपी के रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की मिली धमकी


पुलिस अधिकारियों की सरकारी ईमेल आईडी पर आए धमकी भरे संदेश में दिल्ली के निजामुद्दीन, यूपी के गाजियाबाद, मेरठ और शामली सहित करीब चार रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई।

करोल बाग अग्निकांड, होटल मालिकों ने लाइसेंस के लिये जाली दस्तावेज दिये थे


दिल्ली पुलिस (Delhi police) ने यहां एक अदालत को बताया कि करोल बाग के अर्पित पैलेस होटल (arpit palace hotel) के मालिक गोयल बंधुओं ने होटल चलाने का लाइसेंस लेने के लिये फर्जी दस्तावेज बनाए थे और उनकी “एक मात्र और प्राथमिक” चिंता “लाभ कमाना” और “रुपये बनाना” थी। 

छेड़छाड़ का विरोध करने पर मारे गये व्यवसायी के परिवार ने गृहमंत्री से की मुलाकात


अपनी बेटी के बारे में भद्दी टिप्पणियों का विरोध करने पर अपने पड़ोसियों द्वारा कथित रूप से मारे गये एक व्यवसायी के परिवार के सदस्यों ने बुधवार को गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की।

चंदा कोचर के देवर ने लुकआउट सर्कुलर को लेकर कोर्ट में लगाई गुहार

निजी क्षेत्र के आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) चंदा कोचर के देवर राजीव कोचर ने दिल्ली की एक अदालत में बुधवार को उनके खिलाफ जारी निगरानी सर्कुलर (एलओसी) को रद्द करने के लिए याचिका दायर की है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.