Wednesday, Jun 26, 2019

दिल्ली मेट्रो में खराबी से एम जे अकबर पर सुनवाई तक, पढ़ें दिल्ली की बड़ी खबरें

  • Updated on 5/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुबह से लेकर शाम तक दिल्ली के माहौल में कई उथल-पुथल होती हैं जिसका असर हमारे जीवन पर भी पड़ता है। ऐसी हर खबर से जुड़े रहने के लिए पढ़िए दिल्ली की बड़ी खबरें।

दिल्ली मेट्रो में फिर आई तकनीकी खराबी, हजारों यात्रीयों को करना पड़ रहा परेशानी का सामना


 मंगलवार सुबह दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन में तकनीकी खराबी आने से मेट्रो सेवा बाधित हो गई है। जिसकी वजह से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। येलो लाइन दिल्ली के समयपुर बादली को गुरुग्राम के हुड्डा सिटी सेंटर से जोड़ती है।

केजरीवाल ने दी सफाई- मेरा PSO नहीं, मोदीजी चाहते हैं मुझे मरवाना


 दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता विजय गोयल को जवाब देते हुए कहा कि उन्हें उनका निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) नहीं, बल्कि मोदीजी जान से मारना चाहते हैं।

कांस फिल्म महोत्सव में फिल्मकारों को पसंद आ रही है दिल्ली की शूटिंग लोकेशन


 शब, फैन, बजरंगी भाईजान, पीके, क्वीन, भाग मिल्खा भाग, विकी डोनर, रॉक स्टॉर सहित बीते एक दशक में कई सफल फिल्मों की शूटिंग की साक्षी रही दिल्ली के शूटिंग लोकेशंस आजकल कांस फिल्म फेस्टिवल में विदेशी फिल्मकारों को भा रहे हैं।

परेशान डॉक्टरों ने राष्ट्रपति से मांगी आत्महत्या की अनुमति, जानिए क्यों उठाना पड़ा ये कदम...


नॉर्थ एमसीडी के हिंदू्रराव अस्पताल के 500 रेजिडेंट डॉक्टरों ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखकर सामूहिक आत्महत्या की अनुमति मांगी है।

#MeToo : प्रिया रमानी के आरोपों पर कोर्ट में हुई एमके अकबर से जिरह


 पूर्व केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर ने सोमवार को दिल्ली की एक अदालत को बताया कि उन्होंने 1994 में पत्रकार प्रिया रमानी को मिलने के लिए होटल के कमरे में नहीं बुलाया था। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.