Monday, May 16, 2022
-->
read-the-top-10-news-stories-of-the-week

भय्यूजी महाराज से लेकर महंगाई की मार तक...पढ़िए हफ्ते भर की टॉप 10 खबरें, जिसने बटोरी सुर्खियां

  • Updated on 6/15/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस हफ्ते सियासी गलियारे से लेकर फिल्मी जगत, खेल-कूद तक कई बड़ी घटनाएं घटी, लेकिन भाग-दौड़ भरी जिंदगी में ये आपसे छूट गई है तो ये खबरें यहां पढ़ें। सप्ताह भर की 10 प्रमुख और सुर्खियां बटोरने वाली खबरों से खुद को करें रूबरू, सिर्फ एक क्लिक में...

#EidMubarak: देशभर में 16 जून को मनाई जाएगी ईद, जामा मस्जिद के शाही इमाम ने की घोषणा

Navodayatimes

ईद को लेकर हर बार कशमकश हो ही जाती है। रोजेदारों को हर बार इस बात का संशय हो जाता है कि ईद किस दिन मनाई जाएगी। गुरुवार को 29वां रोजा है, जिसके बाद चांद देखने का सिलसिला शुरू हो जाएगा।

J&K: आतंकियों ने की सेना के जवान की हत्या, क्षत-विक्षत अवस्था में मिला शव

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने गुरूवार को एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। पुंछ जिले के आर्मी जवान को आतंकियों ने अगवा कर लिया था। जिसके बाद अगवा किए गए राइफलमैन औरंगजेब की हत्या कर दी गई है।

स्मृति ईरानी की नीति आयोग से हुई छुट्टी, प्रकाश जावड़ेकर को दिया ये खास मौका

Navodayatimes

बीजेपी की नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को एक बड़ा झटका लगा है। स्मृति ईरानी को नीति आयोग में विशेष आमंत्रित सदस्य पद से हटा दिया गया है। जब स्मृति ईरानी मनाव संसाधन विकास मंत्री थी उस वक्त वह नीति आयोग की भी सदस्य थी।

पूर्व कांग्रेस MP शांताराम नाईक की दिल का दौरा पड़ने से निधन, 73 वर्ष के थे

पूर्व कांग्रेस MP शांताराम नाईक का आज गोवा के मारगांव में निधन हो गया। 73 वर्षीय नाईक को दिल का दौरा पड़ने पर त्रिमूर्ति अस्पताल ले जाया गया था जहां उनकी मौत हो गई।

देश के 400 रेलवे स्टेशनों पर फ्री वाई-फाई की सुविधा दे रहा Google

Navodayatimes

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट डिजिटल इंडिया के तहत भारत के 400 रेलवे स्टेशनों पर फ्री वाई-फाई की सुविधा शुरु हो चुकी है। 

फॉरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा- लंकेश, कलबुर्गी की हत्या में एक ही कट्टे का इस्तेमाल

पत्रकार गौरी लंकेश और अंधविश्वास विरोधी एक्टिविस्ट एमएम कलबुर्गी की हत्या में एक ही देसी कट्टे का इस्तेमाल हुआ था। इसका कर्नाटक फॉरेंसिक साइंस लैब की एक रिपोर्ट में हुआ है। 

महाराष्ट्र पुलिस का खुलासा- माओवादियों ने रची PM मोदी की हत्या की साजिश

Navodayatimes

भीमा कोरेगांव किसान आंदोलन के दौरान हिंसा फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए पांच आरोपियों में से एक के ई- मेल से खुलासा हुआ है कि माओवादी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उसी तरह हत्या करना चाहते थे जैसे पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का कर दी गई थी। 

पंचतत्व में विलीन हुए आध्यात्मिक गुरू भय्यूजी महाराज, बेटी ने दी मुखाग्नि

 मध्यप्रदेश के आध्यात्मिक गुरू भैय्यू महाराज ने कथित रूप से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।उनका मूल नाम उदय सिंह देशमुख था। 

जहरीली धुंध के साये में राजधानी दिल्ली व NCR, सभी को मॉस्क पहनने की हिदायत

Navodayatimes

 बढ़ते सियासी पारे के बीच दिल्ली में आबोहवा भी जहरीली हो गई है। देश की राजधानी और इसके आस-पास के इलाकों में आसमान धूल से सना दिख रहा है। 

महंगाई की एक और मारः थोक मुद्रास्फीति 14 महीने के उच्चतम स्तर पर पहुंची

पेट्रोल-डीजल तथा सब्जियों के दाम बढ़ने से मई महीने में थोक मूल्य आधारित मुद्रास्फीति बढ़कर 14 महीने के उच्चतम स्तर 4.43 प्रतिशत पर पहुंच गयी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.