राजधानी में हुई सियासी उठा-पटक से लेकर जुर्म तक, पढ़ें दिल्ली की बड़ी खबरें

  • Updated on 12/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुबह से लेकर शाम तक दिल्ली के माहौल में कई उथल-पुथल होती हैं जिसका असर हमारे जीवन पर भी पड़ता है। ऐसी हर खबर से जुड़े रहने के लिए पढ़िए दिल्ली की बड़ी खबरें।

CBI विवाद: राकेश अस्‍थाना की याचिका पर दिल्‍ली हाई कोर्ट में आज होगी सुनवाई

देश की केंद्रीय जांच एजेंसी की साख चुनावी कटघरे में खड़ी है। सीबीआई के शीर्ष दो अधिकारियों के बीच जंग जारी है। एक तरफ खुद को छुट्टी पर भेजे जाने के खिलाफ आलोक वर्मा की याचिका पर सुनवाई हो रही है।

केजरीवाल ने PM पर साधा निशाना, कहा- मोदी सरकार ने संत गोपालदास को एम्स से कराया गायब

गंगा की स्वच्छता के लिए अनशन कर रहे संत गोपालदास के बुधवार को संदिग्ध हालत में एम्स अस्पताल से लापता होने की खबर सामने आई। इसे लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

सबरीमाला के बाद अब हजरत निजामुद्दीन दरगाह में महिलाओं के प्रवेश के लिए HC में याचिका दायर

कानून की कुछ छात्राओं ने दिल्ली उच्च न्यायालय में याचिका डालकर यहां के हजरत निजामुद्दीन औलिया दरगाह में महिलाओं को प्रवेश करने की अनुमति देने के लिए केंद्र और अन्य प्राधिकारों को निर्देश देने की मांग की है।

दिल्ली: चांदनी चौक में Income Tax की बड़ी छापेमारी, बरामद हुई 4.94 करोड़ की नकदी

चांदनी चौक में एक बार फिर आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की है। जिसमें सात लोकर्स से 4.94 करोड़ रुपये की नगदी बरामद की है।लॉकर्स से जब्त कुल नकद अब 35.34 करोड़ रुपये है। छापेमारी अभी भी चल रही हैं।

पुरानी दिल्ली को जाम से मिलेगा छुटकारा, किशनगंज अंडरपास शुरू

केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने वीरवार को नवनिर्मित किशनगंज अंडरपास (आरयूबी) के पहले फेज का उद्घाटन किया। इसके अगले फेज का निर्माण कार्य भी जल्द शुरू किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.