Sunday, Apr 21, 2019

राजधानी में हुई सियासी उठा-पटक से लेकर जुर्म तक, पढ़ें दिल्ली की बड़ी खबरें

  • Updated on 11/8/2018

​​​​​नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुबह से लेकर शाम तक दिल्ली के माहौल में कई उथल-पुथल होती हैं जिसका असर हमारे जीवन पर भी पड़ता है। ऐसी हर खबर से जुड़े रहने के लिए पढ़िए दिल्ली की बड़ी खबरें।

SC के आदेश का उल्लंधन करने पर दर्ज हुई 562 FIR , दिल्ली पुलिस की रेड में जब्त हुए हजार किलो पटाखे

दिवाली पर होने वाले प्रदूषण को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट ने राजधानी दिल्ली में अवैध रुप से पटाखे बेचने पर प्रतिबंध लगा दिया था और इस आदेश का उल्लंघन करने पर पुलिस को उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया था।

दिल्ली: DB गुप्ता रोड की झुग्गियों में लगी भीषण आग, 2 बच्चों की मौत

जहां बीती रात पूरा देश दिवाली की चकाचौन में डूबा रहा वहीं  दिल्ली के देशबंधु गुप्ता रोड इलाके में बुधवार देर रात एक झुग्गी में आग लगने से दो लोगों की मौत हो गई।

BJP के 'शिखर पुरुष' लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने घर पहुंचे PM मोदी

8 नंबर को भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप प्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी अपना 91वां जन्मदिन मना रहे हैं। आडवाणी जी के जन्मदिन पर बधाई देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को उनके आवास पहुंचे।

दिल्लीवालों पर नहीं हुआ SC के फैसले का असर, बद से बदतर हुई आबोहवा

दिवाली पर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती केवल नाम के लिए ही नजर आई। त्यौहार पर खूब पटाखे फोड़े और आज सुबह दिल्ली की आबोहवा बद से बदतर नजर आई। 

दिल्ली: हवा में फैले जहर को खत्म करने के लिए PWD ने किया पानी का छिड़काव

दिल्ली में बीती रात आसमान आतिशबाजी की रोशनी से जगमगा रहा उठा लेकिन जब आज सुबह लोगों की आखें खुली तो सामने सिर्फ धुंध ही धुंध नजर आई। इस हवा में फैंले जहर को कम करने के लिए पीडब्ल्यूडी ने छिड़काव का सहारा लिया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.