राजधानी में हुई सियासी उठा-पटक से लेकर जुर्म तक, पढ़ें दिल्ली की बड़ी खबरें

  • Updated on 2/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुबह से लेकर शाम तक दिल्ली के माहौल में कई उथल-पुथल होती हैं जिसका असर हमारे जीवन पर भी पड़ता है। ऐसी हर खबर से जुड़े रहने के लिए पढ़िए दिल्ली की बड़ी खबरें।

नायडू का समर्थन देने पहुंचे केजरीवाल ने PM पर साधा निशाना, कहा- PAK के पीएम जैसा करते हैं बर्ताव

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने केन्द्र से राज्य को विशेष दर्जा देने और 2014 में इसके विभाजन से पहले किए सभी वादों को पूरा करने की मांग को लेकर सोमवार को दिवसीय अनशन शुरू किया।

लगातार जहरीली हो रही दिल्ली की हवा, ओलावृष्टि भी हुई नाकाम !

दिल्ली-एनसीआर के वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। वीरवार को हुई ओलावृष्टि और बारिश से प्रदूषण स्तर ‘मध्यम’ श्रेणी में जरूर पहुंचा, लेकिन रविवार तक सूचकांक घटता-बढ़ता रहा।

वोटर लिस्ट पर तेज हुई राजनीति, BJP ने केजरीवाल के खिलाफ जारी किया ऑडियो क्लिप !

दिल्ली में लोकसभा चुनावों से पहले वोटर्स को लेकर राजनीति तेज हो गई है। ईवीएम के बाद अब वोटर लिस्ट को लेकर महासंग्राम देखने को मिल रहा है।

राजधानी की सड़कों पर उतरीं Vintage कारें, 100 साल पुरानी कारों को देख लोग भूले फॉर्मुला वन रेसिंग

राजधानी की सड़कों पर जब विटेंज कारें उतरीं, तो दर्शकों की आंखें खुली की खुली रह गईं। ऐसे में जैसे ही सड़कों से विटेंज कार गुजर रही थी, वैसे ही लोग कार के साथ फोटो खींचने के लिए दौड़ते नजर आ रहे थे।

केजरीवाल ने पीएम मोदी से मांगा हिसाब, कहा-देश के लिए कुछ किया हो तो मैं भी लगाऊंगा नारे

शास्त्री पार्क और सीलमपुर में लगने वाले भीषण जाम से जनता को जल्द निजात मिलेगी। इसके लिए आम आदमी पार्टी के मुखिया व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उत्तर पूर्वी जिले में शास्त्री पार्क सिग्नल फ्री योजना का शिलान्यास किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.