Monday, Oct 22, 2018

राजधानी में हुई सियासी उठा-पटक से लेकर जुर्म तक, पढ़ें दिल्ली की बड़ी खबरें

  • Updated on 10/11/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुबह से लेकर शाम तक दिल्ली के माहौल में कई उथल-पुथल होती हैं जिसका असर हमारे जीवन पर भी पड़ता है। ऐसी हर खबर से जुड़े रहने के लिए पढ़िए दिल्ली की बड़ी खबरें। 

सीलिंग पर SC ने LG को लगाई फटकार, कहा- 15 दिन में बंद हो रिहायशी इलाकों में चल रही फैक्ट्रियां

दिल्ली में सीलिंग मामले पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने उपराज्यपाल अनिल बैजल को फटकार लगाई है। 11अक्टूबर को मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि 15 साल हो गए मॉनिटरिंग कमिटी को गठित करें हुए लेकिन आज भी दिल्ली मे रिहायशी इलाकों में इंडस्ट्रियल यूनिट चल रही है। 

पूर्वी दिल्ली में फिर शुरू हुई सीलिंग, डेयरी के बाद अब बूचड़खानों पर लगा ताला

पूर्वी निगम के शाहदरा नॉर्थ जोन में अवैध रूप से चल रहे दो बूचड़खानों को सील कर वेटनरी विभाग ने 14 भैसों का मांस व एक बूचड़खाने से चार जिंदा भैंसें बरामद की है, भैंसों को निगम ने तिमारपुर फाटक भेज दिया। 

JNU बनने जा रहा है E-Learning सेंटर, अब घर बैठे इस कोर्स की कर सकेंगे ऑनलाइन पढ़ाई

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में देश की प्रतिष्ठित शिक्षा संस्थानों में से एक है लेकिन देशभर से सिर्फ दो फीसदी छात्र ही जेएनयू में पहुंच पाते है। इसको देखते हुए विश्वविद्यालय प्रशासन ने बचे हुए अन्य छात्रों तक ऑनलाइन कोर्स के जरिए पहुंचने की तैयारी कर रहा है।

त्योहारों पर साउथ MCD का तोहफा, क्षेत्र की सफाई पर देगी विशेष ध्यान

दक्षिणी दिल्ली नगर निगम (साउथ एमसीडी) के महापौर नरेंद्र चावला ने त्योहारों के मद्देनजर साउथ एमसीडी के पूरे क्षेत्र में स्वच्छता सुनिश्चित करवाने को लेकर डैम्स विभाग को निर्देश जारी किया है।

15 अक्टूबर को होगा Sky Walk का उद्घाटन, CM केजरीवाल को बुलावा नहीं

आइटीओ स्थित स्काईवॉक को भले ही दिल्ली सरकार का लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) तैयार कर रहा है,लेकिन इसके उद्घाटन समारोह से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों को दूर रखने की रणनीति बना ली गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.