Sunday, Mar 24, 2019

राजधानी में हुई सियासी उठा-पटक से लेकर जुर्म तक, पढ़ें दिल्ली की बड़ी खबरें

  • Updated on 3/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुबह से लेकर शाम तक दिल्ली के माहौल में कई उथल-पुथल होती हैं जिसका असर हमारे जीवन पर भी पड़ता है। ऐसी हर खबर से जुड़े रहने के लिए पढ़िए दिल्ली की बड़ी खबरें। 

AAP नेता संजय सिंह का आरोप- शाह का गुंडा बनी दिल्ली पुलिस, राष्ट्रपति से मांगा मिलने का समय

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को भाजपा नेताओं के खिलाफ पत्र लिखकर शिकायत की है और साथ ही मिलने का समय भी मांगा है।  

दिल्ली पुलिस पर संजय सिंह ने साधा निशाना, कहा- शाह के गुंडों की तरह कर रही है काम

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली पुलिस के विशेष आयुक्त सतीश गुल्चा पर आरोप लगाया कि वह भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के गुंडों की तरह काम कर हैं।

चलती मेट्रो में निकला धुआं यात्रियों में मचा हड़कंप, ब्लू लाइन हुई बाधित

सबसे अधिक भीड़ भाड़ वाले मेट्रो ब्लू लाइन रूट पर आज दिन दहाड़े चलती मेट्रो के अंतिम कोच में धुंका निकलते देख यात्रियों में हड़कंप मच गया। नोएडा की तरफ जा रहे इस मेट्रो में धुआं लगने की जानकारी प्रगति मैदान स्टेशन पर मिली और अक्षरधाम स्टेशन पर मेट्रो को यात्रियों से खाली करा लिया गया। 

दिल्ली में अपनी पैठ मजबूत करेगी भाजपा, आज बुलाई बैठक

राष्ट्रवाद से लेकर नमो अगेन और दिल्ली में केजरीवाल सरकार की नाकामियों को गिनाकर भाजपा किस प्रकार से दिल्ली में लोगों के बीच अपनी पैठ को और मजबूत कर सकती है और इन बातों को जनता के बीच रखने के लिए कौन अधिक प्रभावशाली हो सकता है।

कल से JNU में दाखिला प्रक्रिया शुरू, ऐसे करें आवेदन

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय प्रशासन ने अकादमिक वर्ष 2019-20 के लिए प्रवेश प्रक्रिया की प्रमुख तारीखों की घोषणा बुधवार को की। जेएनयू में दाखिला लेने के लिए इच्छुक अभ्यर्थी शुक्रवार 15 मार्च से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। जिसकी अंतिम तारीख 15 अप्रैल हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.