Thursday, Mar 21, 2019

राजधानी में हुई सियासी उठा-पटक से लेकर जुर्म तक, पढ़ें दिल्ली की बड़ी खबरें

  • Updated on 3/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुबह से लेकर शाम तक दिल्ली के माहौल में कई उथल-पुथल होती हैं जिसका असर हमारे जीवन पर भी पड़ता है। ऐसी हर खबर से जुड़े रहने के लिए पढ़िए दिल्ली की बड़ी खबरें। 

CBI ने सज्जन कुमार की अपील खारिज करने का SC से किया अनुरोध, दिया ये तर्क

केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट से अनुरोध किया कि 1984 के सिख विरोधी दंगों के मामले में उम्र कैद की सजा पाये कांग्रेस के पूर्व नेता सज्जन कुमार की अपील खारिज की जाए। सज्जन कुमार ने दिल्ली उच्च न्यायालय के फैसले को चुनौती दे रखी है।     

EVM मामले में सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग को भेजा नोटिस! जानिए वजह

लोकसभा चुनाव जोरों पर है। ऐसे में विपक्षी पार्टियां हर संभव तरकीबों को अपनाने से पीछे नहीं हटेंगी। EVM मशीन का मुद्दा हमेशा से गरमाया रहता है। लेकिन इस बार विपक्षी पार्टियां EVM को लेकर नहीं बल्कि VVPAT को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई। 

BJP सरकार आई तो दिल्ली में सीलिंग का कहर जारी रहेगा: अजय माकन

लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल के उम्मीदवार अपने- अपने लोकसभा क्षेत्र में प्रचार करने में जुट गए हैं। हालांकि दिल्ली में अभी किसी भी पार्टी की तरफ से कोई उम्मीदवारी तय नहीं की गई है। इसके बावजूद कई नेता प्रचार करने में जुट गए हैं।

मुंबई पर कहर बनकर टूटा फुटओटर ब्रिज, हादसे पर केजरीवाल ने जाहिर किया दुख

दक्षिणी मुंबई में सीएसटी रेलवे स्टेशन के पास फुटओवर ब्रिज का एक बड़ा हिस्सा गिर जाने से अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 30 से ज्यादा जख्मी लोगों का इलाज चल रहा है। उन सभी की हालत नाजुक बताई जा रही है।

शीला के बयान पर केजरीवाल का पलटवार, कहा- BJP और कांग्रेस में पक रही खिचड़ी

आम आदमी पार्टी के मुखिया व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, शीला दीक्षित का ये बयान वाकई चौंकाने वाला है। भाजपा और कांग्रेस में कुछ तो खिचड़ी पक रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.