Wednesday, Mar 20, 2019

Redmi Note 7 को टक्कर देने आया दमदार फीचर्स वाला Realme 3, कीमत भी कम!

  • Updated on 3/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शाओमी के Redmi Note 7 और 7 Pro को लॉन्च हुए चार दिन हो गए हैं और आज Realme ने भी अपने सीरीज का अगला फोन Realme 3 लॉन्च कर दिया है। शुरु से ही ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा था की कंपनी अपने अगली सीरीज में शाओमी के टक्कर वाला ही स्मार्टफोन उतारेगा।

लॉन्च इवेंट में कंपानी के सीईओ माधव सेठ ने फोन लॉन्च करते हुए कहा कि यह मिडरेंज के सभी फोनों से बेहतर फीचर वाला फोन है। Realme 3 में आपको हिलीओ P70 का प्रोसेसर दिया है जो की गेमिंग एक्सपीरिएंस में काफी अच्छा है। यही प्रोसेसर कंपनी ने अपने Realme U1 मे भी दिया है।

Tech की दुनिया में इस हफ्ते ये रही उथल-पुथल, एक क्लिक में पढ़ें

माधव सेठ ने Realme 3 Pro के बारे में भी हिंट दिया है। उन्होंने बताया कि वह अप्रैल के महीने में भारत में लॉन्च किया जाएगा और वह Redmi Note 7 Pro को कड़ी टक्कर देने वाला है। माधव के इस बात से लगता है कि Realme 3 Pro में भी आपको 48 मेगा पिक्सल का कैमरा मिल सकता है। 

Realme 3 को भी Redmi Note 7 का कंपटीटर माना जा रहा है क्योंकि दोनों ही फोन के फीचर काफी सिमलर हैं। Realme 3 को दो वेरियेंट में लॉन्च किया गया है। इसका 3 जीबी और 32 जीबी वाला मॉडल आपको सिर्फ 8,999 रुपये में मिलेगा जबकि 4 जीबी रैम और 64 जीबी वाला वेरियंट 10,999 में मिलेगा। इस फोन को आप 12 मार्च से फ्लिपकार्ट और कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकेंगे।

Nokia ने लॉन्च किया दुनिया का पहला पांच कैमरों वाला SmartPhone, ये हैं फीचर्स

Realme 3 में क्या है खास?

डिस्प्ले-                6.2 इंच एचडी+
रिजॉल्यूशन-         1520x720 पिक्सल
प्रोसेसर-               2.1GHz ऑक्टा कोर मीडिया टेक प्रोसेसर पी70
रैम-                     3जीबी/4जीबी
इंटरनल स्टोरेज-    32जीबी/64जीबी
रियर कैमरा-         13+2 मेगापिक्सल
फ्रंट कैमरा-          13 मेगापिक्सल
बैटरी-                 4,230mAh
ओएस-               कलर ओएस 6
सिक्योरिटी-         फिंगरप्रिंट

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.