Saturday, Feb 27, 2021
-->
record created through geomit in annual meeting of mukesh ambani company ril rkdsnt

अंबानी की कंपनी RIL की सलाना बैठक में जियोमीट के जरिए बनाया गया रिकार्ड

  • Updated on 7/16/2020


नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग सेवा ‘जियोमीट’ ने रिलायंस इंडस्ट्रीज की सालाना आमसभा के दौरान 42 देशों के करीब 3.21 लाख लोगों को एक साथ जोडऩे का रिकॉर्ड बनाया है। रिलायंस जियो ने देश में वीडियो कॉन्फ्रेंस सेवा की बढ़ती मांग को देखते हुए हाल में इसे आम लोगों के लिए उपलब्ध कराया है। 

SBI कार्ड के CEO हरदयाल प्रसाद ने दिया इस्तीफा, तिवारी को मिला मौका

कोरोना वायरस संकट के चलते रिलायंस इंडस्ट्रीज की 43वीं सलाना आम सभा बुधवार को पहली बार वर्चुअल तरीके से की गयी। इस दौरान कंपनी का निदेशक मंडल जियोमीट के माध्यम से कंपनी के दुनियाभर में फैले शेयरधारकों से जुड़ा। रिलायंस ने एक बयान में कहा, ‘‘सलाना बैठक के दौरान जियोमीट पर कंपनी के दुनियाभर के 42 देशों के 468 शहरों में फैले करीब 3.21 लाख शेयरधारकों की रिकॉर्ड मेजबानी सफलतापूर्वक की गयी। बड़ी संख्या में शेयरधारकों की मेजबानी कर जियोमीट ने भारतीय वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग सेवाओं के लिए एक नया मील का पत्थर स्थापित किया है।’’ 

अशोक लवासा की ADB में नियुक्ति, अब कौन बनेगा अगला मुख्य चुनाव आयुक्त?

रेलवे पर NGT ने लगाया 91.2 लाख रुपये का जुर्माना, जल्द चुकानी होगी रकम

आम सभा को संबोधित करते हुए रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी कहा, ‘‘लोगों के लिए उपलब्ध कराए जाने के कुछ ही हफ्तों के भीतर ही जियोमीट 50 लाख बार डाउनलोड किया जा चुका है। जियोमीट को पूरी तरह से भारत में ही बनाया गया है और खासतौर पर भारतीयों की जरूरतों का इसमें ख्याल रखा गया है।’’ जियोमीट पर एक बार में 100 से अधिक उपयोक्ता वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जुड़ सकते हैं।

राजस्थान प्रकरण : AAP का आरोप - कांग्रेस कुछ समय बाद अपना वोट BJP को बेच देती है

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.