redmi k20 teaser released on flipkart

फ्लिपकार्ट पर Redmi K20 का जारी हुआ टीजर, जल्द ही भारत में होगा लॉन्च

  • Updated on 7/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। K20 सीरीज के Redmi K20 और Redmi K20 Pro का टीजर ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट(Flipkart) में जारी हो गया है। भारत(India) में यह दोनों ही स्मार्टपोन्स 17 जुलाई को भारत  में लॉन्च होंगे। शॉओमी(Xiaomi) ने K20 सीरीज के दोनों स्मार्टफोन्स को मई में ही लॉन्च कर दिया था। ऐसा माना जा रहा है कि फ्लिपकार्ट पर यह एक्सक्लूसिव होगा। आपको बता दें कि दिल्ली में आयोजित होने वाले लॉन्च इवेंट में Redmi K20 के साथ इसका अपर वेरिएंट Redmi k20 Pro भी लॉन्च किया जा सकता है।

फोल्डेबल iPad के साथ 5G को लॉन्च करने की तैयारी में लगा है Apple

फ्लिपकार्ट ने इसके लिए एक फुल पेज टीजर जारी किया है। इस पेज में स्मार्टफोन के फिचर्स के बारे में भी बताया गया है। भारतीय स्मार्टफोन(Smartphone) बाजार में इस फोन के लॉन्चिंग को लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई है। यह फोन Flipkart के साथ साथ Mi. com पर भी उपलब्ध रहेगा।

अब वोडाफोन अपने इस प्लान में 2GB कम देगा इंटरनेट डेटा प्लान

आप को बता दें कि हाल ही में Xiaomi इंडिया हेड मनु जैन ने एक ट्वीट में बेंचमार्क के स्कोर का हवाला देते हुए Redmi K20 Pro को दुनिया का सबसे तेज स्मार्टफोन है। जारी हुए टीजर के अनुसार स्मार्टफोन का रियर कैमरा AI को सपोर्ट करेगा और इसमें पॉप अप सेल्फी कैमरा होगा।

KVS Result 2019: केन्द्रीय विद्यालय संगठन ने जारी किया 7,622 भर्तियों का रिजल्ट, देखें अपना रिजल्ट

यह हो सकती है प्राइस
कंपनी ने अपने ट्वीट में k20 सीरीज के लॉन्च डेट तो कंन्फर्म कर दी है लेकिन अभी तक इसके प्राइस के बारे में कुछ नहीं बताया है। शॉओमी हमेशा ही अपने यूजर्स को कम प्राइस में अच्छे फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स मुहैया कराता रहा है तो ऐसी उम्मीद जाताई जा रही है कि एक बार फिर कंपनी कम दाम में एक फ्लैगशिप फोन को मार्केट में उतारेगी।

ऐसा माना जा रहा है कि इस K20 की भारतीय बाजार में कीमत 20,000 के अंदर ही रहेगी जबकी इसके अपर वेरिएंट की कीमत लगभग 25,000 रुपये हो सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.