Wednesday, Sep 18, 2019
Reemareddy yotuber  man puts Lpg cylinder on railway track viral video

विडियो वायरल करने के लिए शख्स ने रेलवे ट्रैक पर रखा गैस सिलेण्डर

  • Updated on 8/17/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रेलवे पुलिस बल (RPF) ने एक रीमारेड्डी नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। शख्स का जुर्म है कि उसने रेलवे ट्रैक का इस्तेमाल गलत तरीके से वीडियो वायरल कराने के लिए किया था। शख्स ने सोशल मीडिया पर विडियो वायरल कराने के लिए ट्रैक पर विस्फोटक सामग्री के साथ घरेलू गैस सिलैण्डर रख दिया था।

तेंदुए और कुत्ते के बीच ऐसी लड़ाई आपने कभी नहीं देखी होगी, देखें Viral Video

बता दें कि रेलवे पुलिस बल के एक कर्मचारी ने सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल होने के बाद रेलवे को शिकायत की थी। वीडियो मैं रीमारेड्डी ने रेलवे ट्रैक पर खिलौने, पटाखे और गैस सिलैण्डर रखकर ट्रैन को ऊपर से निकाला था। जिसे देखकर कर्मचारी ने इसकी शिकायत की थी। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

बर्फ के साथ आसमान से बरसते हैं प्लास्टिक के छोटे-छोटे कण

 

रीमारेड्डी का कहना है कि मुझे यूट्यूब विडियो बनाना पसंद है। इसलिए मैने यह विडियो बनाई थी मैने यट्यूब पर देखा था कि बहुत सारे लोद रेलवे ट्रैक के पास जाकर विडियो बनाते हैं और उनकी विडियो को लाखों लोग देखते हैं मैने सोचा मेरे विडियो को भी लाखों लोग देखेंगे इसलिए मैंने यह विडियो बनाया मुझे नहीं पता था कि ऐसा करना जुर्म है वरना मैं ऐसा कभी नहीं करता। 

  
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.