Wednesday, Aug 04, 2021
-->
regarding-cm-in-bengal-gadkari-said-will-reveal-the-name-when-the-time-comes-albsnt

बंगाल में CM को लेकर गडकरी ने कहा- समय आने पर नाम का खुलासा करेंगे

  • Updated on 3/3/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों में उठापटक जारी है। इसी कड़ी में सत्ताधारी टीएमसी और बीजेपी में घमासान रोज देखने को मिलता है। वहीं आज केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी आज पश्चिम बंगाल में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने दावा किया बंगाल में हवा बदल रही है। ममता सरकार का जाना तय है। जबकि बीजेपी की सरकार बनेगी।

BJP पर उद्धव का हमला,कहा- भारत माता की जय पर हर भारतवासी का अधिकार, न करें सियासत

उधर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बंगाल मेों बीजेपी के चेहरा को लेकर कयासबाजी पर रुख साफ करते हुए कहा कि चुनाव बाद पार्टी सीएम भी तय करेगी। उनका यह  बयान तब आया है जब पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली के आगामी 7 मार्च को पीएम नरेंद्र मोदी के रैली में शामिल होने की अटकलें तेज है। इस बीच नितिन गडकरी ने कहा कि बंगाल में टीएमसी के राज में गुंडागर्दी चरम पर है। बीजेपी कार्यकर्ताओं को जिस तरह से निशाने पर लेकर हमला किया गया वो हम सबको चिंतित करती है। 

निगम उपचुनाव में जीत के बाद पार्टी कार्यालय पहुंचे केजरीवाल, कहा- जनता भ्रष्टाचार नहीं काम चाहती है

वहीं उन्होंने बीजेपी को बाहरी कहने पर कहा कि किसी भी राज्य के लोग देश के एक-दूसरे के राज्यों में जा सकते है। ऐसे में सभी भारतीय है। उसे क्षेत्रवाद में बांटना कतई नहीं है। उन्होंने कहा कि बंगाल में आज जनता बदलाव के लिये बीजेपी की ओर उम्मीद भरी निगाह से देखती है। जिस पर खरे उतरेंगे।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.