Wednesday, Oct 16, 2019
rekha birthday amitabh bachchan bollywood news special story rekha and amitabh

रेखा और अमिताभ आखिर क्यों आज भी नजरें मिलाने से डरते हैं ?

  • Updated on 10/9/2019
  • Author : chandan jaiswal

नई दिल्ली/ चंदन जायसवाल। एक वक्त बॉलीवुड (Bollywood) के फेमस कपल रहे रेखा (Rekha) और अमिताभ (Amitabh Bachchan) की जोड़ी ऑनस्क्रीन हमेशा लाजवाब रही। दर्शक इस जोड़ी को देखने के लिए बेकरार रहते थे लेकिन न जाने इन दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ कि अब ये दोनों एक-दूसरे से नजरें तक नहीं मिलाते।

आखिर रेखा और अमिताभ एक-दूजे का सामना क्यों नहीं कर पाते हैं? दोनों के बीच में ऐसी कौन सी दीवार है, जो दोनों ने खड़ी कर रखी है। जिसके पार दोनों में से कोई नहीं जाना चाहता। 

मां बनने को बेकरार हैं प्रियंका चोपड़ा, बेबी प्लानिंग की कर रही हैं प्लानिंग

उस दौर की सबसे चर्चित जोड़ी अमिताभ-रेखा आज उम्र के उस पायदान पर हैं जहां सारे गिले-शिकवे भूला दिये जाते हैं लेकिन वे अब एक-दूसरे से दूर ही रहते हैं। दोनों एक-दूसरे के बारे में ना तो कुछ कहते हैं और ना ही एक दूसरे से नजरे मिलाते हैं। ऐसा कुछ तो है जो इन दोनों को पास आने से रोकता है।

रहस्यमय प्यार की अधूरी दास्तां
रेखा के नजदीकी सूत्रों के अनुसार रेखा अमिताभ का हर ब्लॉग (Blog) पढ़ती हैं लेकिन उन पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देती। रेखा, अमिताभ की फिल्में देखकर उनकी तारीफ तो करती हैं लेकिन सिर्फ ये कहती हैं कि वो एक बहुत अच्छे कलाकार हैं।

Navodayatimesबॉलीवुड के इस हसीन जोड़ी के प्यार पर उम्र कभी हावी नहीं हुई जिसके कारण लोग आज भी इनके रहस्यमय अधूरे प्यार के बारे में जानना चाहते हैं। दोनों का जिक्र जब भी होता है लोगों की धड़कने बढ़ जाती है। 

त्योहारों के मौसम में फैंस को मिला तोहफा, सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म से नया पोस्टर हुआ रिलीज

हालांकि रेखा-अमिताभ आज भी आमने-सामने आने में कतराते हैं। कोई नहीं जानता कि दोनों के दिलों में कौन सा डर समाया है जिसके चलते दोनों को लगता है कि अगर वो आमने-सामने आये तो कुछ ऐसा सच सामने आ जायेगा जिसका सामना दोनों के लिए मुश्किल होगा।

खुद से कभी दूर नहीं हो पाएं रेखा- अमिताभ
अमिताभ और रेखा की अनकही प्रेम कहानी के बारे में कोई कुछ नहीं जानता लेकिन इतना तो तय है कि दोनों के बीच में जरूर कुछ ऐसा था जिसे दोनों ने दुनिया के चलते दूर तो कर दिया लेकिन खुद से दूर नहीं पाए। शायद कभी कर भी नहीं पाएंगे। तभी तो दोनों ने फिल्म 'सिलसिला' के बाद एक साथ कभी भी काम नहीं किया। जबकि दोनों जानते हैं कि अगर दोनों आज हां कर दे तो प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टरों की भीड़ लग जाएगी।  

डेंगू से धर्मेंद्र की बिगड़ी तबियत, इतने दिन से अस्पताल में थे भर्ती

Navodayatimes

65 साल की रेखा ने आज अपने आप को अभिनेत्री सुचित्रा सेन (Suchitra Sen) के हालत में ढाल लिया है। वो एकाकी जीवन जीती हैं जिसमें बाहरी दुनिया के लिए कोई जगह नहीं हैं। उन्होंने जिंदगी का बहुत कठिनाइयों से मुकाबला किया है और हर बार गिर कर भी बिना किसी मदद के उठ खड़ी हुई हैं।

comments

.
.
.
.
.