Thursday, Jan 27, 2022
-->
reliance dismisses speculations of ambani shifting to london prashant bhushan taunt rkdsnt

अंबानी के लंदन शिफ्ट होने की अटकलों को रिलायंस ने किया खारिज, भूषण ने भी कसा था तंज

  • Updated on 11/5/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मुकेश अंबानी के मुंबई के साथ-साथ लंदन में रहने से जुड़ी अटकलों की बीच रिलायंस इंडस्ट्रीज लि. (आरआईएल) ने शुक्रवार को कहा कि अंबानी की लंदन या दुनिया में कहीं और बसने या रहने की कोई योजना नहीं है। कंपनी ने अंबानी परिवार द्वारा बकिंघमशायर के स्टोक पार्क इलाके में 300 एकड़ के कंट्री क्लब को अपना मुख्य घर बनाने की खबरों को 'गलत और निराधार अटकलें' करार दिया। 

इससे पहले सोशल मीडिया पर मुकेश अंबानी के मुंबई के साथ-साथ लंदन में रहने से जुड़ी अटकलें तेज हो गई थीं। सुप्रीम कोर्ट में वकील प्रशांत भूषण ने एक व्यंग्यात्मक ट्वीट किया। इसकी वजह है कि अखबार मिड डे की एक रिपोर्ट में दावा किया था कि मुकेश अंबानी के परिवार ने दूसरे घर के रूप में ब्रिटेन को सिलेक्ट कर लिया है। इसके बाद अटकलें तेज हो गई कि अंबानी परिवार दूसरे देश में रहने की योजना बना रहे हैं। मुकेश अंबानी का दूसरा घर अब लंदन में हो सकता है। 

5 राज्यों में चुनावी तैयारियों को रफ्तार देने के लिए BJP आयोजित करेगी राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक

पूर्व CAG विनोद राय पर सलमान खुर्शीद ने बोला हमला, पूछा- PNB घोटाले पर क्यों रहे चुप?

रिपोर्ट के मुताबिक, अंबानी फैमिली लंदन में स्थानांतरित करने की योजना बना रही है। रिपोर्ट में दावा किया गया कि अंबानी ने लंदन के बकिंघमशायर, स्टोक पार्क में एक 300 एकड़ की प्रोपर्टी खरीदी है। रिपोर्ट में कहा गया कि कोरोना  लॉकडाउन के दौरान अंबानी ने जब अपना ज्यादातर वक्त अल्टामाउंट रोड पर स्थित पॉश स्काई-हाई निवास 'एंटीलिया' में बिताया, इसी दौरान उन्होंने लंदन की प्रोपर्टी खरीदकर बसने का फैसला किया था। रिपोर्ट में दावा किया गया कि अंबानी ने स्टोक पार्क की संपत्ति को 592 करोड़ रुपये में खरीद लिया है।

पेट्रोल-डीजल पर राहत देने के बाद मुफ्त राशन योजना को आगे बढ़ाने से रुकी मोदी सरकार 

इस खबर के साथ सुप्रीम कोर्ट में वकील प्रशांत भूषण ने एक व्यंग्यात्मक ट्वीट किया था। मोदी सरकार की नीतियों पर सवाल उठाने वाले भूषण ने अपने ट्वीट में लिखा, 'बाय-बाय इंडिया! नमस्ते लंदन! एक और भगौड़ा?' इसके साथ ही उन्होंने मिड-डे की खबर को भी अपने ट्वीट में शेयर किया है। 

NCB के उप महानिदेशक ने लगाई नवाब मलिक के दावे पर मुहर, दिल्ली की टीम करेगी जांच

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.