Friday, Jan 28, 2022
-->
reliance industries clarified its stand on speculation of mukesh ambani settling in london rkdsnt

मुकेश अंबानी की लंदन में बसने की अटकलों पर रिलायंस ने अपना रुख किया साफ

  • Updated on 11/5/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मुकेश अंबानी के मुंबई के साथ-साथ लंदन में रहने से जुड़ी अटकलों की बीच रिलायंस इंडस्ट्रीज लि. (आरआईएल) ने शुक्रवार को कहा कि अंबानी की लंदन या दुनिया में कहीं और बसने या रहने की कोई योजना नहीं है। कंपनी ने अंबानी परिवार द्वारा बकिंघमशायर के स्टोक पार्क इलाके में 300 एकड़ के कंट्री क्लब को अपना मुख्य घर बनाने की खबरों को 'गलत और निराधार अटकलें' करार दिया। 

मुकेश अंबानी के लंदन शिफ्ट होने की अटकलें तेज, प्रशांत भूषण ने कसा तंज

कंपनी ने एक बयान में कहा, 'रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड स्पष्ट करना चाहती है कि चेयरमैन (अंबानी) और उनके परिवार की लंदन या दुनिया में कहीं और बसने या रहने की कोई योजना नहीं है।' रिलायंस द्वारा 592 करोड़ रुपये में लंदन में यह संपत्ति खरीदने के बाद अंबानी और उनके परिवार की विदेश यात्रा को स्टोक पार्क एस्टेट को अपना दूसरा घर बनाने से जोड़ा जा रहा है। वह मुंबई में 4,00,000 वर्ग फुट के घर में रहते हैं। उनका घर‘एंटीलिया’शहर के एल्टामाउंट रोड पर स्थित है। 

5 राज्यों में चुनावी तैयारियों को रफ्तार देने के लिए BJP आयोजित करेगी राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक

बयान के अनुसार, 'आरआईएल समूह की कंपनी, आरआईआईएचएल, जिसने हाल ही में स्टोक पार्क एस्टेट का अधिग्रहण किया है, यह स्पष्ट करना चाहती है कि इस ‘हेरिटेज’ संपत्ति के अधिग्रहण का मकसद योजना दिशानिर्देशों और स्थानीय नियमों का पूरी तरह से पालन करते हुए इसे एक प्रमुख गोल्फिंग और स्पोर्टिंग रिजॉर्ट का रूप देना है।' हालांकि, इसमें अंबानी के बार-बार विदेश जाने को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की गयी है, जिनका उल्लेख खबरों में किया गया है। 

पेट्रोल-डीजल पर राहत देने के बाद मुफ्त राशन योजना को आगे बढ़ाने से रुकी मोदी सरकार 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.