Thursday, Sep 23, 2021
-->

खुशखबरी! Jio लाया एक और ऑफर, सिर्फ 1500 में मिलेगा 4G फोन

  • Updated on 5/3/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। रिलांयस जियों के जबरदस्त ऑफर के बाद अब लोगों को उससे काफी उम्मीद हो गई है। जिसके चलते भारतीय बाजार में जियो के  4 जी स्मार्टफोन की मांग और तेज हो गई  है। लेकिन फिलहाल कंपनी की तरफ से इसको लेकर कोई भी ऐलान नहीं किया जा रहा है। यही वजह ही की कई कंपनियां भी अब से ही सस्ते हैंडसेट बाजार में ला रही है।

GST लागू होने पर महंगी होंगी छोटी कारें!

हाल ही भारतीय कंपनी लावा ने 3,333 रुपये में एक 4 जी फोन बाजार में उतारा है। लावा का इसको लेकर दावा है कि यह भारत का पहला 4 जी फोन कहलाएगा। इसके अलावा माइक्रोमैक्स के 4 जी स्मार्टफोन भी 3,000 रूपये से शुरू होते है। 

एक चीन की एक प्रोसेसर बनाने वाली कंपनी स्प्रेडट्रम का कहना है कि वो सिर्फ 1, 5000 रूपये में 4 जी फोन लॉन्च करेगी। जिसको लेकर स्प्रेडट्रम कम्यूनिकेशन के इंडिया हेड नीरज शर्मा  का कहना है कि हम ऐसी टेक्नॉलॉजी  पर काम कर रहे है जिसके तहत बाजार में सिर्फ 1,500 रुपये तक के 4 जी फोन आएंगे। इसको लेकर  हमने  अपने पार्टनर्स के साथ कॉन्सेपट प्रोमोशन शुरू कर दिया है।

नौ साल के इंतजार के बाद रियल एस्टेट में ग्राहकों को सौगात,ये हैं फायदे

वहीं , एक रिपोर्ट्स के मुताबिक रिलायंस जियो अपनी रीटेल ब्रांड के तहत भी 1,500 रुपये के 4 जी हैंडसेट लाना चाहता है। आपको बता दें कि जिस कंपनी से रिलायंस  हैडसेंट लेने की बात कर रही है वो ही कंपनी रिलायंस जियो के  कुछ स्मार्टफोन में प्रोसेसर देने का काम करती है। यह तक की इस बात का आंदाज लगाया जा रहा है कि स्प्रेट्रम ने जिस पार्टनर्स से बात कि है वो रिलायंस जियो है और आने वाले समय में Spreadtrum  जियो  प्रोसेसर के साथ 1,500 रूपये में 4 जी हैंडसेट भारतीय बाजार में तहलका मचाने के लिए ला सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.