Sunday, Sep 19, 2021
-->
Relief from Corona! Decrease in number of infected in Telangana 50percent decrease ALBSNT

Corona से राहत! तेलांगना में संक्रमितों की संख्या में आई गिरावट, 50 फीसदी कमी

  • Updated on 5/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश भर में कोरोना की दूसरी लहर के सामने सरकार से लेकर सभी तंत्र और आमजन तक बेबस नजर आ रहा है। इस बीच एक राहत भरी खबर ने सभी का ध्यान अपनी और खींचा है। दरअसल तेलांगना में बीते 18 दिन के आंकड़े सामने आने पर स्पष्ट हो गया कि राज्य में कोरोना कमजोर हुआ है। राज्य में कोरोना केस 50 फीसदी कम हुए है।

PM मोदी के हवाई सर्वे पर नवाब मलिक का सवाल- गुजरात का सर्वे कर रहे महाराष्ट्र का क्यों नहीं

बता दें कि कोरोना की लहर से पूरा देश आहत है। इसी कड़ी में तेलांगना के जन स्वास्थ्य और परिवार कल्याण निदेशक श्री निवास राव ने एक बयान में कहा है कि बीते 18 दिन में कोरोना संक्रमित केस में 50 फीसदी गिरावट आई है। जो दर्शाता है कि कोरोना लगातार कमजोर होता जा रहा है। हालांकि उन्होंने लोगों से अपील की अभी-भी सावधानी बरतें। उन्होंने कहा कि मास्क पहनने और सामाजिक दूरी के साथ-साथ कोरोना वैक्सीन लेने से हम इस महामारी को हरा सकते है।

सिंगापुर वेरिएंट मामले में राजनीति कर रही केंद्र सरकार, उन्हें देश के बच्चों की चिंता नहीं- सिसोदिया

मालूम हो कि देश के अन्य राज्य की तरह ही तेलांगना में भी कोरोना की दूसरी लहर के दस्तक देने के बाद संक्रमितों की संख्या में अभूतपूर्व वृद्धि हुई है। तेलांगना में बीते 1 मई को 7 हजार 430 नए मामले सामने आए थे। जो 18 मई को घटकर  3 हजार 891 पहुंच गए है। जिससे राज्य सरकार के साथ ामजनों ने भी राहत की सांस ली है। राव ने बताया कि दूसरी लहर से संक्रमित होने वाले में से 80 फीसदी लोग स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके है।

 

 

comments

.
.
.
.
.