Renault launched 7 seater triber in India

Renault ने भारत में लॉन्च की 7 सीटर ट्राइबर, प्राइस के साथ फीचर्स लगेंगे Shocking

  • Updated on 8/28/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रेनो इंडिया ने आज भारत में अपनी 7 सीटर कार ट्राइबर(Triber) को भारतीय बाजार में उतार दिया है। कंपनी ने इस कार की शुरुआती कीमत 4.95 रुपये रखी है। इसका अपर मॉडल ग्राहकों को लगभग 6.94 लाख रुपये में मिल जाएगी। बता दें कि रेनों इंडिया की ट्राइबर एक सेवेन सीटर कार और यह पहली ऐसी कार है जो 5 लाख से कम कीमत में उपलब्ध हो रही है। ट्राइबर सीधे तौर पर मार्केट में पहले से उपलब्ध डैटसन गो प्लस(Datsun Go Plus) को टक्कर देगी।

Related image

शाह फैसल के आवेदन पर दिल्ली HC ने केंद्र से मांगा जवाब, दी 4 दिन की मोहलत

ट्राइबर एक मल्टी परपज व्हीकल है और यह कई मायनों में अपने ग्राहकों संतुष्ट करने वाली है। सेवेन सीटर होने की वजह से यह दूसरी बजट सेंगमेंट में आने वाली गाड़ियों के लिए एक बड़ी कंपटीटर होगी। कंपनी ने इस कार के कुल पांच कलर वेरिएंट को लॉन्च किया है। कंपनी ने पूरी कोशिश की है कि इसे एक SUV का लुक दिया जाए। 

Image result for Renault Triber

सीताराम येचुरी को मिली श्रीनगर जाने की अनुमति, पार्टी नेता से करेंगे मुलाकात

इसके फ्रंट में एलईडी डीआरएल के साथ प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स, ड्यूल टोन फ्रंट बंपर, वील आर्च और दरवाजों पर ब्लैक प्लास्टिक क्लैडिंग, ब्लैक-आउट बी जैसे फीचर्स इसके लुक को अट्रैक्टिव बनाने के लिए दिए गए हैं। एंड्रॉयड ऑटो(Android auto) कनेक्टिविटी से लैस 8 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 3.5 इंच मल्टी इंफॉर्मेशन डिस्प्ले के साथ साथ डिजिटल एलईडी इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, 4 एयरबैग और सेगमेंट फर्स्ट रेफ्रिजरेटर जैसे फीचर दिए गए हैं। 

भारत को पाकिस्तान ने फिर दी धमकी, बंद कर सकता है अपना एयरस्पेस

इसके बैक सीट में भी कंपनी ने पैसेंजर्स के लिए भी एसी वेंट्स दिए हैं। अगर इसके बूट स्पेस की बात करें तो हमें इसमें कुल 625 लीटर की बूट क्षमता मिलेगी। इसकी अंतिम सीट को 60 और 40 के रेशियो में फोल्ड भी कर सकते हैं। यह एक ऐसा फीचर है जिसकी जरूरत पैसेंजर को हमेशा होती है। इसमें हमें 14 इंच के टायर मिलते हैं जबकि इसके टॉप मॉडल में 15 इंच के टायर मिलते हैं।

यह मॉडल नंबर और प्राइस
RXE: 4.95 लाख रुपये, RXL: 5.49 लाख रुपये
RXT: 599 लाख रुपये, RXZ: 6.49 लाख रुपये

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.