Thursday, Oct 28, 2021
-->
report card of 50 days of  narendra modi government

मोदी सरकार 2.0 ने पेश किया 50 दिनों का रिपोर्ट कार्ड, जेपी नड्डा ने गिनाईं उपलब्धियां

  • Updated on 7/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने मोदी सरकार (modi government) के दूसरे कार्यकाल के 50 दिनों का रिपोर्ट कार्ड ( Report Card) पेश किया है। नड्डा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मादी सरकार अब तक 100 दिनों के काम का प्रोग्रेस रिपोर्ट रखते थे, लेकिन अब पीएम मोदी (pm natrendra modi) ने यह फैसला किया है कि सरकार अब 50 दिनों में ही अपनी कामों की पूरी जानकारी देगा।  

मायावती ने की आजम के बयान की कड़ी निंदा, कहा- सभी महिलाओं से मांगें माफी

किसानों के हित में लिए गए फैसले
जे पी नड्डा (JP Nadda) ने कहा बीते 50 दिनें में हमारी सरकार ने किसानों (farmer) के हित में कई फैसले लिए है। जिसमें से सबसे महत्‍वपूर्ण फैसला ग्रामीण भारत के हर गांव और घर में 2022 तक साफ पीने के पानी के साथ 1.95 करोड़ घरों का निर्माण किया जाना है। उन्होंने कहा जो लोग गांव में रहते है उन्हें मालूम है कि उनके लिए स्वच्छ पानी कितना महत्वपूर्ण हैं।

तीन तलाक बिल पास, PM मोदी से तिवारी ने कही मुस्लिम महिलाओं के सम्मान की बात

इतना ही नहीं नड्डा (JP Nadda) ने कहा उनकी सरकार गरीब-तबके के लोगों को ध्यान में रखकर ही प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत गांवो को बजारों से जोड़ने पर काम करेगी। जिससे कि ग्रामीण लोगों के सारी सुविधआएं आसानी से मिल पाए। इस योजना तहत 1.25 लाख किलोमीटर सड़कों को बनाया जाएगा। उन्होनें गरीब मजदूरों को रिटायरमेंट के बाद उनके जीवन-यापन के लिए 3,000 रुपये तक की पेंशन देने के फैसले की भी सराहना की। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.