Monday, Nov 28, 2022
-->
republican-party-of-india-put-up-posters-showing-kangana-ranaut-with-athawale-prsgnt

अठावले ने किया कंगना का खुल कर समर्थन, RPI के नए पोस्टर में ‘हाथ जोड़े’ नजर आई एक्ट्रेस…..

  • Updated on 9/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कंगना रनौत जिस तरह से महाराष्ट्र सरकार के विरोध में खड़ी हुईं हैं उसका सत्ताधारी केंद्र की बीजेपी सरकार के अलावा अब उसकी सहयोगी पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया (Republican Party of India) भी खुल कर समर्थन करने लगी है। 

रामदास अठावले की पार्टी खुलकर सामने आ गई है और बकायदा पोस्टर जारी कर पार्टी ने अपना पूरा समर्थन कंगना को दिया है। 

गुजरात में कई जगह आरपीआई के पोस्टर लगे देखे जा रहे हैं। इन पोस्टर्स पर कंगना रनौत और पार्टी प्रमुख अठावले साथ दिख रहे हैं। पोस्टर में कंगना अठावले के सामने हाथ जोड़ कर खड़ी दिख रही हैं। इस पोस्टर पर लिखा है, ‘कंगना तुम मत डरो, आर पी आई तुम्हारे साथ है।’

इस पोस्टर में पार्टी के दूसरे नेता भी नीचे नज़र आ रहे हैं। वहीँ, एक न्यूज़ एजेंसी के हवाले से खबर हैं कि इस तरह के पोस्टर पूरे गुजरात में लगे हैं।  दरअसल, इस पोस्टर के जरिये आरपीआई दिखाना चाहती है कि वो कंगना के साथ है और वडोदरा म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन चुनाव के लिए तैयार हैं।

बताते चले कि महाराष्ट्र सरकार पर बरसी कंगना रनौत ने कुछ ही दिनों पहले केंद्र सरकार में मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया प्रमुख रामदास आठवले से मुलाकात की थी। अठावले ने कंगना को यकीन दिलाया था कि अगर वो राजनीति में आना चाहती हैं तो बीजेपी और आरपीआई उनका पूरा समर्थन और स्वागत करती है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.