Monday, Jan 21, 2019

वकीलों का SC से अनुरोध, अदालतों में अयोध्या और सबरीमला मामलों की सुनवाई का हो सीधा प्रसारण

  • Updated on 1/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दो वकीलों ने उच्चतम न्यायालय से राजनीतिक रुप से संवदेनशील मामलों अयोध्या भूमि विवाद और सबरीमला मामलों की सुनवाई का सीधा प्रसारण सुनिश्चित करने का अलग - अलग आग्रह किया है ।      

भाजपा नेता और वकील अश्विनी उपाध्याय ने अयोध्या मालिकाना हक मामले की 29 जनवरी को निर्धारित सुनवायी के सीधा प्रसारण की मांग करते हुए प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई और चार अन्य न्यायाधीशों को पत्र लिखा है।

अखिलेश - मायावती की साझा प्रेस कॉफ्रेंस आज, यूपी में सीट बटबारे का हो सकता है ऐलान

नेशनल अयप्पा डिवोटीज एसोसिएशन के वकील मैथ्यूज जे नेदुम्पारा ने भी 22 सितंबर के शीर्ष अदालत के फैसले की समीक्षा की मांग करने वाली याचिकाओं पर 22 जनवरी को होने वाली सुनवाई की वीडियो रिकार्डिंग और सीध प्रसारण करने की मांग की है।

माकपा बोली- आलोक वर्मा को हटाने का फैसला CBI का दूसरा तख्तापलट

उच्चतम न्यायालय ने 22 सितंबर को सबरीमला मंदिर में सभी महिलाओं को प्रवेश की इजाजत दी थी।   बृहस्पतिवार को पूर्व आरएसएस विचारक के एन गोविंदाचार्य ने केंद्र को पत्र लिखकर अयोध्या मालिकाना हक मामले की अदालती कार्यवाही का सीधा प्रसारण करने की मांग की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.