Tuesday, Jul 23, 2019

रंग ला रहा BJP का सदस्यता अभियान! अब रिटायर्ड जनरल ने भी थामा बीजेपी का हाथ

  • Updated on 7/12/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एक ओर सभी राजनीतिक पार्टीयां आगामी विधानसभा चुनावों (Delhi Assembly Election) की तैयारियों में लगी है तो वहीं दूसरी ओर दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (BJP) का सदस्यता अभियान (BJP Membership Program) जोर शोर से चलाया जा रहा है। इसी क्रम में अब रिटायर्ड जनरल आर एस रावत ने भी भारतीय जनता पार्टी ज्वॉइन कर ली है।  

इस दौरान दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari), उत्तर पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी सांसद हंसराज हंस (Hansraj Hans) और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू भी मौजूद रहे। सभी दिग्गज नेताओं की उपस्थिती में रिटायर्ड जनरल आर एस रावत ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। 

सपना चौधरी ने ली बीजेपी की सदस्यता, दिल्ली में भी हुआ अभियान का शुभारंभ

श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर हुई शुरुआत

बता दें कि  शनिवार 6 जुलाई श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के शुभअवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस अभियान की शुरुआत काशी में की। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से बजट के विषय में भी चर्चा की। इसी के साथ ही तेलंगाना में गृह मंत्री अमित शाह, जयपुर में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इस अभियान का शुभारंभ किया। 

मिसालः दुर्घटना में घायलों को अस्पताल पहुंचाते हैं 76 साल के ऑटो ड्राइवर हरजिंदर

सपना चौधरी ने ग्रहण की सदस्यता

दिल्ली में सदस्यता अभियान (Sadasyata Abhiyan) की शुरुआत 7 जुलाई को जवाहर लाल नेहरु स्टेडियम (Jawaharlal Nehru Stadium) की गई। इस सदस्यता अभियान में डांसर और एक्टर सपना चौधरी ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर राजनीति में एंट्री ली। इसमें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari),  शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी महासचिव रामलाल समेत सभी दिग्गज नेता शामिल हुए थे। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.