Sunday, Feb 18, 2018

खालिस्तान की वापसी वाया कनाडा !

  • Updated on 2/11/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब में खालिस्तान की वापसी का प्लान कनाडा में तैयार हो रहा है। खुफिया एजैंसियों से मिली जानकारी के अनुसार कनाडा में कई ऐसे मॉड्यूल काम कर रहे हैं जो पाक खुफिया एजैंसी आईएसआई के साथ मिलकर पंजाब में दोबारा आतंकवाद की वापसी करना चाहते हैं।

पंजाब केसरी की तरफ से की गई इंवेस्टीगेशन के मुताबिक कनाडा में इस समय 12 कुख्यात आतंकी पंजाब में आतंकवाद की वापसी का तानाबाना बुन रहे हैं। इसका खुलासा बीते साल अमृतसर में 2 आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद हुआ था। इन आतंकियों से पूछताछ के हवाले से 4 कनाडाई नागरिकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था।

लुधियाना में चलती गाड़ी में नाबालिगा से गैंगरेप

खुफिया एजैंसियों के मुताबिक कनाडा में बैठे खालिस्तानी समर्थकों की तरफ से पंजाब में आतंक फैलाने और हत्याओं के लिए अब गैंगस्टरों और शार्प शूटरों का इस्तेमाल किया जा रहा है। इन्हें फंङ्क्षडग खालिस्तानी समर्थकों द्वारा की जाती है। साथ ही पूर्व में मारे गए खालिस्तानी आतंकियों के परिवारों की मदद के लिए भी 
विदेश में बैठे कई खालिस्तानी समर्थक संगठन काम कर रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.