Thursday, May 13, 2021
-->
rewa-rewa-bjp-mla-rajendra-shukla-seeks-sonu-sood-bring-back-prsgnt

रीवा के विधायक राजेंद्र शुक्ला ने सोनू सूद से मांगी गई मदद पर लिया यू-टर्न, कहा- चैक कर रहा था...

  • Updated on 6/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लॉकडाउन के कारण मध्यप्रदेश में फंसे लोगों की मदद करने के लिए रीवा से बीजेपी के विधायक राजेन्द्र शुक्ला ने यू-टर्न लिया है। उन्होंने मदद मांगने वाले अपने ट्विट पर कहा है कि वो सोनू सूद को चैक कर रहे थे कि वो मदद कर भी रहे हैं या नहीं।

उनके इस बयान ने एक बार फिर आलोचनाओं का शिकार बना दिया है। शुक्ल सोनू सूद से मदद मांगने को लेकर चर्चा में आए थे। लेकिन जब उनकी आलोचना होने लगी तब उन्होंने इस पर यू-टर्न लेते हुए अजीबोगरीब बयान दे डाला।

BJP विधायक ने मांगी सोनू सूद से मदद, अलका लांबा ने जम कर लताड़ा

अलका लांबा ने लिया था आड़े हाथ
राजेन्द्र शुक्ला के मदद मांगने पर कांग्रेस नेता अलका लांबा ने उन्हें जम कर लताड़ा था। उन्होंने कहा कि आपकी ही सरकार है, आपके ही मंत्री फिर भी मदद नहीं कर पा रहे और सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं। आपको शर्म आनी चाहिए और इस्तीफा देकर घर बैठना चाहिए।

शुक्ला ने कहा यहां हम कर रहे हैं मदद
शुक्ला ने कहा कि ट्विटर पर मैसेज डालते ही सोनू सूद का जवाब मिला। ये एक तरह से क्रॉस चैक हो गया कि वो मदद करते हैं या नहीं, क्योंकि मिल कर बात करने के बाद ही पता चलता है और संतुष्टि नहीं होती है। वास्तव में सोनू सूद मुंबई ही नहीं बल्कि कई और लोग भी राज्यों में मदद कर रहे है। जो खाना खिलाने से लेकर दवा और कपड़ो का भी इंतेजाम कर रहे हैं।

मनोज तिवारी ने Exclusive Interview में क्रिकेट से कोरोना को हराने का दिया मंत्र

क्या आलोचना के चलते लिया यू-टर्न!
शुक्ला का अचानक यूं अजीबोगरीब बयान देना और कहना कि वो चैक कर रहे थे दरअसल, आलाकमान की तरफ से फटकार और सोशल मीडिया पर हुई आलोचना के कारण हो सकता है। अलका लांबा की फटकार और इस्तीफे की मांग के अलावा लोगों ने उनकी काफी आलोचना भी है।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.