Monday, Sep 27, 2021
-->
rhea chakraborty alleges sushant rajput was angry with his father for leaving his mother rkdsnt

रिया बोलीं- मां को छोड़ देने की वजह से अपने पिता से नाराज थे सुशांत राजपूत

  • Updated on 8/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप का सामना कर रही अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने बृहस्पतिवार को दिवंगत कलाकार के साथ अपने संबंधों की चर्चा की और इस बात से इनकार किया कि वह सुशांत के पैसों पर आश्रित थी। सुशांत के परिवार ने रिया और उनके परिवार के सदस्यों पर दिवंगत अभिनेता के पैसों की हेराफेरी करने का आरोप लगाया है। रिया ने एक टीवी चैनल के साथ साक्षात्कार में इन आरोपों का खंडन किया। मुंबई पुलिस के बाद, प्रवर्तन निदेशालय (ED) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) अभिनेता की मौत के मामले की भिन्न कोणों से जांच कर रहे हैं।  

रिया ने कभी ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया : वकील का दावा

इसके साथ ही रिया ने आरोप लगाया कि मां को छोड़ देने की वजह से सुशांत अपने पिता से नाराज थे। वह अपने परिवार से दूर थे। दिवंगत स्टार के साथ अपनी बहुप्रचारित यूरोप यात्रा के संबंध में रिया ने आजतक चैनल के साथ साक्षात्कार में कहा कि उन्हें पेशेवर काम के सिलसिले में पेरिस जाना था। रिया ने कहा कि इस संबंध में यूरोप यात्रा करना सुशांत का विचार था और सुशांत ने प्रायोजक कंपनी द्वारा बुक किए गए टिकटों को रद्द कराया था। उन्होंने कहा कि उनका भाई दिवंगत अभिनेता के आग्रह पर इटली में मिला था। 

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत से आर्थिक लेन-देन और महेश भट्ट चैट पर तोड़ी चुप्पी

रिया ने कहा, ‘‘ उन्होंने (सुशांत) बाकी यात्रा और होटलों का भुगतान किया था। वह चाहते थे और मुझे इससे कोई समस्या नहीं थी। मुझे समस्या इस बात से थी कि सुशांत कितना खर्च कर रहे थे। लेकिन वह ऐश्वर्यपूर्ण जीवन जीते थे, उन्हें यह पसंद था।’’ रिया ने कहा कि वह एक बार अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड की यात्रा पर गए और उस यात्रा पर 70 लाख रुपये खर्च कर दिए। 

रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू से नाराज दिखे सुशांत परिवार के वकील विकास सिंह

रिया ने वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई से कहा, ‘‘... वह एक स्टार की तरह रहते थे, उन्हें यह पसंद था... नहीं, मैं सुशांत सिंह राजपूत के पैसों पर आश्रित नहीं थी। हम एक जोड़े की तरह रह रहे थे।’’ यह पूछे जाने पर कि उनके भाई शौविक उनकी यूरोप यात्रा में क्यों शामिल हुए, रिया ने कहा कि उन तीनों ने एक कृत्रिम बुद्धिमत्ता (AI) कंपनी बनाई है जिसका नाम रियालिटिक्स है और इसका नाम उनके नाम पर रखा गया था। कंपनी में प्रत्येक ने 33,000 रुपये का निवेश किया था।

‘कोरोनिल’ को लेकर बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि को सुप्रीम कोर्ट से भी लगा झटका

 

रिया ने कहा कि वह सुशांत के अंतिम संस्कार के लिए सूची में नहीं थीं क्योंकि ‘‘अभिनेता के परिवार के सदस्य मुझे पसंद नहीं करते।’’ उन्होंने कहा कि वह अंतिम संस्कार में शामिल होना चाहती थी लेकिन अपने दोस्तों के सुझाव पर विचार छोड़ दिया क्योंकि परिवार उसे वहां नहीं चाहता था। रिया ने कहा कि उनके दोस्तों ने कहा कि तुम्हें वहां बेइज्जत किया जाएगा, तुम्हें बाहर निकाल दिया जाएगा। तुम्हारी मानसिक स्थिति भी अभी ठीक नहीं है।’’ 

कंगना रनौत ने बॉलीवुड में ड्रग्स माफिया को लेकर जाहिर किए अपने जज्बात

इन आरोपों के बारे में पूछे जाने पर कि वह सुशांत की जीवन शैली और कर्मचारियों को नियंत्रित कर रही थीं, रिया ने आरोपों को आधारहीन बताया और कहा कि अधिकतर कर्मचारियों को या तो सुशांत या उनकी बहन प्रियंका ने काम पर रखा था। रिया ने अपने खिलाफ मीडिया ट्रायल को लेकर अफसोस जताया। उन्होंने कहा, यह मुझे, मेरे परिवार को तोड़ने की साजिश है...। 
 

 

 

 

 

 

कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरों को यहां पढ़ें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.