Wednesday, Sep 28, 2022
-->
rhea chakraborty breaks silence on economic transaction with sushant and mahesh bhatt chat rkdsnt

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत से आर्थिक लेन-देन और महेश भट्ट चैट पर तोड़ी चुप्पी

  • Updated on 8/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिहं राजपूत मौत मामले (Sushant Singh Rajput death) में मरहूम अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने चुप्पी तोड़ते हुए निजी न्यूज चैनल आजतक को इंटरव्यू दिया है और इसमे अपनी बात को सबके सामने रखा। इंटरव्यू में उन्होंने सुशांत के परिवार खास तौर पर उनकी मुंबई में रहने वाली बहन मीतू पर भी सवाल उठाए। इसके साथ ही उन्होंने कई आरोपों का सिरे से खंडन किया और साथ ही कई सवाल भी उठाए। उन्होंने कहा कि रिया के परिवार ने उनकी लाइफ को बर्बाद कर दी है। 

रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू से नाराज दिखे सुशांत परिवार के वकील विकास सिंह

रिया ने इस आरोप को खारिज कर दिया कि उन्होंने सुशांत के साथ फ्रॉड किया है या किसी तरह का आर्थिक लेन-देन किया है, सिर्फ एक कंपनी के लिए 66 हजार का जरूर लेन-देन हुआ था। उन्होंने कहा कि 2019 में सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ रुपये थे। लेकिन बाद में 15 करोड़ ट्रांसफर हुए। लेकिन यह मैंने नहीं लिए। इसकी जांच होनी चाहिए कि यह रुपया कहां चला गया। 

कंगना रनौत ने बॉलीवुड में ड्रग्स माफिया को लेकर जाहिर किए अपने जज्बात

रिया ने पूछा 'यही तो तो मैं पूछती हूं कि 17 करोड़ कहां हैं, जो मेरे बैंक अकाउंट में नजर आने चाहिए। मेरी मुंबई पुलिस जांच कर चुकी है, मुझसे ईडी ने भी पूछताछ की है। आगे जाकर सीबीआई भी पूछताछ करेगी। और अब एनसीबी भी जांच कर सकती है। मैं सभी जांच में सहयोग करूंगी।'

निशंक पर सिसोदिया का निशाना, बोले- बेचारे छात्र मजबूर हैं, एडमिट कार्ड डाउनलोड तो करेंगे ही

इसके साथ ही रिया ने पूछा कि आप क्यों नहीं बताते कि ये 15 करोड़ कहां है। क्योंकि मेरे अकाउंट में तो नहीं हैं। अब जब सुशांत के बैंक स्टेटमेंट सार्वजनिक हो गई हैं कि उसके अकाउंट में भी नहीं थे। अगर उनके पिताजी कभी उनसे मिले ही नहीं हैं तो उन्हें कैसे मालूम चला कि ये 17 करोड़ रुयपे आए थे सुशांत के अकाउंट में आए या गए थे।'

दिल्ली दंगों में आरोपी ताहिर हुसैन की सदस्यता खत्म, EDMC ने उठाया कदम

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया और महेश भट्ट के चैट को लेकर अभिनेत्री ने कहा कि सुशांत को छोड़ा जरूर था, लेकिन वे वो कदम उठाते वक्त काफी उदास थीं। रिया ने कहा कि इसके बाद उन्होंने महेश भट्ट सर से बात की। उन्होंने कहा कि क्या मैं टूटने पर किसी से सलाह नहीं ले सकती। रिया ने कहा कि महेश भट्ट उनके पिता के समान हैं। हर चैट में महेश भट्ट उन्हें बेटी कहते थे। नाराजगी जाहिर करते हुए रिया ने कहा कि उन्हें मीडिया में महेश भट्ट की गर्लफ्रेंड करार दे दिया गया।

‘कोरोनिल’ को लेकर बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि को सुप्रीम कोर्ट से भी लगा झटका

 

 

 

 

कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरों को यहां पढ़ें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.