Tuesday, Jun 28, 2022
-->
rhea chakraborty had visited morgue expressed her feeling on sushant body rkdsnt

रिया ने किया था मुर्दाघर का दौरा, सुशांत के शव पर जाहिर किए थे अपने जज्बात!

  • Updated on 8/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput death) में सीबीआई (CBI) जांच के बाद अब रोजाना नए-नए खुलासे सुनने को मिल रहे हैं। मीडिया में खबरे हैं कि सुशांत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया ने उस मुर्दाघर का दौरा किया था, जहां सुशांत का शव रखा गया था। इस दौरान उन्होंने सुशांत के शव को देखते हुए अपने जज्बात जाहिर किए थे। स्पॉटब्वाय वेबसाइट की मानें तो खबर है कि सुशांत के शव को देखकर रिया ने कहा था कि मुझे अफसोस है बाबू। 

दिल्ली दंगे: पुलिस कोर्ट में नहीं दिखा पाई पिंजरा तोड़ मेंबर के भड़काऊ भाषण के वीडियो

बता दें कि सुशांत का पोस्टमार्टम कूपर अस्पातल में हुआ था और अब खबर है कि रिया ने उसी अस्पताल का दौरा भी किया था। यहां उन्होंने 45 मिनट तक बिताए थे। अगर इस बात में सच्चाई है तो सवाल उठ रहे हैं कि रिया को मुर्दाघर में जाने की अनुमति किसने दी। आखिर रिया सुशांत के शव को देखने कैसे पहुंच गई है, जबकि इस मामले की पड़ताल मुंबई पुलिस के हाथ में थी। 

रोहित शर्मा समेत 5 खिलाड़ियों को खेल रत्‍न मिलेगा, सरकार ने लगाई मुहर

उधर, आजतक के स्टिंग ऑपरेशन में खुलासा किया गया है कि सुशांत की मौत के दिन एक चाबी वाले ने दरवाजे का लॉक खोला था। इस दौरान दरवाजा खुलवाने के लिए चार लोग मौजूद थे। इस दौरान पुलिस को भी नहीं बुलाया गया था और ना ही सुशांत के परिवार को कोई सदस्य वहां मौजूद था। 

प्रशांत भूषण SC में बोले- दोबारा सोचने का सवाल ही नहीं, वक्त बर्बाद मत कीजिए सजा दीजिए

 

 

 

 

कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरों को यहां पढ़ें...

comments

.
.
.
.
.