Saturday, May 08, 2021
-->
rhea chakraborty in jail daily routine anjsnt

Sushant Case: जेल में रिया चक्रवर्ती का हुआ ये हाल, ऐसी कट रही है रात

  • Updated on 9/11/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग मामले को लेकर जेल की हवा खा रही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अब 22 सितंबर तक मुंबई के भायखला जेल में रहेंगी। ऐसे में बहुत से लोग जानना चाहते हैं कि जेल में रिया चक्रवर्ती की दिन कैसे कट रहे हैं। अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि रिया चक्रवर्ती का जेल में क्या रूटीन है।

साजिद खान पर फिर लगा यौन शोषण का आरोप, मॉडल ने कहा- 17 साल की उम्र में...

  • रिया सुबह 6 बजे रोल कॉल पर उठीं उसके बाद वे अपने सेल में वापस चली गईं
  • रिया ने नाश्ते में सुबह 7.30 बजे चाय के साथ पोहा खाया
  • रिया ने जो लंच किया उसमें दाल, चावल, रोटी, आलू सब्जी शामिल थी
  •  रिया को जेल के ग्राउंड फ्लोर पर अलग सेल में रखा गया है


कोर्ट ने खारिज की याचिका
आपको बता दें कि मुम्बई की एक विशेष अदालत ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े एक मादक पदार्थ मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत याचिका शुक्रवार को खारिज कर दी।विशेष अदालत के न्यायाधीश जी. बी. गुराव ने मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत दर्ज मामलों पर सुनवाई करते हुए जमानत याचिकाएं खारिज कर दीं।अदालत ने चार अन्य आरोपियों की जमानत याचिकाएं भी खारिज कर दीं।

मोतीचूर चकनाचूर के निर्माता राजेश भाटिया अगले प्रोडक्शन के लिए हैं काफी Excited

तीन दिन की पूछताछ के बाद गिरफ्तार हुई थी रिया
विशेष लोक अभियोजक अतुल सरपांडे ने जमानत दिए जाने का विरोध करते हुए कहा था कि रिया और शौविक मादक पदार्थों का इंतजाम करने और उसके वित्तपोषण में संलिप्त थे।एनसीबी ने तीन दिन की पूछताछ के बाद मंगलवार को रिया को गिरफ्तार किया था, जो अभी न्यायिक हिरासत में हैं। शौविक और राजपूत के ‘हाउस मैनेजर’ सैमुअल मिरांडा को एजेंसी ने पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया था।

 

comments

.
.
.
.
.