Thursday, Feb 25, 2021
-->
Richa Chadda Bollywood jibe on JNU Komal Sharma after arrest of two AMU students rkdsnt

AMU के दो छात्रों की गिरफ्तारी पर रिचा चढ्डा के निशाने पर आई कोमल शर्मा

  • Updated on 5/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी AMU के दो छात्रों फरहान जुबेरी और रविश अली खान की गिरफ्तारी को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चढ्डा के निशाने पर कोमल शर्मा आ गई है। कोमल शर्मा पर आरोप है कि उनसे जेएनयू में अपने साथियों के साथ मिलकर छात्रों पर हमला किया था। इस हमले में जेएनयू की अध्यक्ष आईशी घोष समेत कई छात्र बुरी तरह घायल हो गए थे। पुलिस ने अब तक कोमल और उनके साथियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।

 रेलवे की अव्यवस्था पर कांग्रेस ने पूछा- पीयूष गोयल इस्तीफा क्यों नहीं दे रहे हैं?

जिग्नेश मेवानी बोले- आदिवासियों को जल-जंगल-जमीन से उखाड़ फेंकने में लगी है रुपानी सरकार

इसी को लेकर अभिनेत्री रिचा ने कहा है कि कोमल शर्मा अभी तक आजाद है, किसी अदृश्य घंड़ी के आड़ में छिपी है। बता दें कि रिचा मोदी सरकार की कुछ नीतियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर आवाज उठाती रही हैं। कोरोना संकट में भी वह कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखती रहती हैं। बॉलीवुड फिल्मकार अनुराग कश्यप, अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी मोदी सरकार की नीतियों पर लगातार आवाज उठा रहे हैं। सीएए, एनआरसी और एनपीआर पर इन्होंने जोरदार तरीके से आवाज बुलंद की थीं।

राहुल, प्रियंका गांधी ने स्पीक अप इंडिया मुहिम में BJP पर साधा निशाना

दरअसल, इन दिनों सीएए, एनआरसी और एनपीआर का विरोध करने वाले छात्रों के खिलाफ दिल्ली पुलिस और यूपी पुलिस की कार्रवाई कुछ ज्यादा ही तेज हो गई है। इसके खिलाफ सोशल मीडिया पर भी आवाजें उठने लगी हैं। स्वराज इंडिया के योगेंद्र यादव और वकील प्रशांत भूषण भी छात्रों के खिलाफ कार्रवाई को एकतरफा करार दे रहे हैं। कल दिल्ली की अदालत ने भी दिल्ली पुलिस को फटकार लगाई है। 

ममता बनर्जी ने सभी कर्मचारियों के काम पर लौटने का किया ऐलान, धार्मिक स्थल भी खुलेंगे

बता दें कि यूपी के अलीगढ़ जनपद में नागरिकता कानून के विरोध में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में 15 दिसंबर 2019 की रात जमकर हंगामा हुआ था। इस दौरान पुलिस और छात्रों के बीच झड़प और पथराव हुआ। इस मामले में वांछित चल रहे छात्र नेता फरहान जुबेरी को अब गिरफ्तार कर लिया गया है। इसी तरह अन्य छात्र रविश अली खान को भी पुलिस ने पकड़ लिया है।

दिल्ली में बढ़ते कोरोना मामलों पर सतेंद्र जैन, सिसोदिया ने रखीं अपनी बातें

comments

.
.
.
.
.