Wednesday, May 18, 2022
-->
richa chaddha troll on social media

कंगना रनौत के बेबाक बयान पर बदला रिचा चड्ढा का Face expression, यूजर्स ने कुछ ऐसे किया ट्रोल

  • Updated on 1/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी अपकमिंग फिल्म 'पंगा' (Panga) के लिए बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana ranaut) किसी तरह की कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती हैं। ऐसे में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान जब उनसे निर्भया गैंगरेप केस (Nirbhaya Gangrape Case)  को लेकर सवाल पुछा गया तो वो सुप्रीम कोर्ट (SC) की वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह (Indira Jaising) पर भड़क गईं।

उनके साथ वहां पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा (Richa Chadda) भी मौजूद थी। जिसका वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में जब कंगना इंदिरा जयसिंह के बयान पर नाराजगी जता रही थी उसी दौरान रिचा के चेहरे पर सबकी नजर गई। रिचा काफी मायूस नजर आई। रिचा के चेहरे के एक्सप्रेशन के कारण सोशल मीडिया (Social media) पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

देखें ट्वीट्स

निर्भया के दरिंदों के लिए माफी की अपील करने वाली इंदिरा जयसिंह पर भड़कीं कंगना, कही ये बात 

निर्भया केस को लेकर कही ये बात
कंगना ने निर्भया केस पर भी बात करते हुए कहा कि 'ऐसे लोगों को चौराहे पर मारना चाहिए। उनको वहीं फांसी पर लटका देना चाहिए ताकि लोगों को पता चले कि क्या होता है रेप करना और क्या उसकी सजा होती है। इतने सालों से निर्भया के मां और बाप उस दर्द को सह रहे हैं क्या उनकी हालत हो रही है। हाई कोर्ट से सुप्रीम कोर्ट, कहां कहां जाएंगे ये लोग... मतलब कैसा समाज है ये? ऐसे लोगों को क्यों चुपचाप मार देना चाहिए ? उन लोगों को सब के सामने चौराहे पर मारना चाहिए। 

कंगना रनौत ने कोहली को बताया टीम इंडिया का ‘पंगा किंग’

आशा देवी ने जयसिंह को लेकर कही ये बात 
आपको बता दें कि निर्भया की मां आशा देवी भी जयसिंह के इस बयान पर भड़क गई थीं। उन्होंने कहा था कि 'जयसिंह की हिम्मत कैसे हुई ये बात मुझसे कहने की। वैसे तो वो सुप्रीम कोर्ट में कितनी बार मेरे से मिली हैं लेकिन कभी गलती से भी हाल चाल नहीं पूछा। वहीं अब वो मुझसे दोषियों के हक में बोल रही हैं। ये वही लोग हैं जो बलात्कारियों को सपोर्ट कर अपनी रोजी रोटी चलाते हैं, इसलिए पीड़ितों को इंसाफ नहीं मिलता है।'

 

 

comments

.
.
.
.
.