Monday, Dec 06, 2021
-->
richa chadha increases difficulty of payal ghosh hearing started in bombay high court rkdsnt

ऋचा चड्ढा ने पायल घोष की बढ़ाई मु्श्किलें, बॉम्बे हाईकोर्ट में शुरू हुई सुनवाई

  • Updated on 10/7/2020

 

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगानी वाली एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) पर बॉलीवुड अभिनेत्री एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने 1.1 करोड़ रुपए का मानहानि का मामला दर्ज किया है। इस मामले की सुनवाई बॉम्बे हाईकोर्ट के जज अनिल मेनन के सामने हो रही है।

अनुराग कश्यप पर आरोप लगाने वाली पायल घोष ने अब शाह के गृह मंत्रालय में लगाई गुहार

सुनवाई के दौरान जस्टिस मेनन ने कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वालीं एक्ट्रेस के वकील नितिन सतपुते से पूछा कि क्या उनकी क्लाइंट अपने बयान में रिचा का नाम वापस लेने के लिए तैयार हैं? इसके जवाब में वकील ने कहा कि अपने क्लाइंट से बातचीत कर जवाब दाखिल करेंगे।

हाथरस कांड को लेकर AAP ने भाजपा के खिलाफ जारी किया वीडियो, उठाए सवाल

दरअसल, पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगाते वक्त कई अभिनेत्रियों के नाम लिए थे। उन्होंने अनुराग पर आरोप लगाते हुए कहा था कि ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जो काम करने के लिए अनुराग के साथ कुछ भी करने को तैयार रहती हैं। इस दौरान घोष ने चड्ढा का नाम भी लिया था। पायल के इसी बयान के खिलाफ ऋचा ने मानहानि का केस किया है।

हाथरस कांड की पीड़िता पर भाजपा नेता की बयानबाजी, कुमार विश्वास ने लिया आड़े हाथ

इस मामले में पायल घोष की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। अगर वह ऋचा चड्ढा का नाम वापस लेती हैं, तो अनुराग के खिलाफ उनका मामला कमजोर पड़ जाएगा। उनके बयानों को लेकर तरह-तरह के सवाल उठाए जाएंगे। वहीं, अगर पायल इस मामले में अपने बयान पर अडिग रहती हैं तो उन्हें सबूत पेश करने होंगे।  

शिवसेना ने पूछा- अभिनेत्री कंगना को सुरक्षा तो फिर हाथरस पीड़िता के परिजनों को क्यों नहीं?

उधर, कश्यप के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने बुधवार को केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी से मुलाकात की और इसम मामले में ‘‘शीघ्र न्याय’’ की मांग की। घोष ने ट्वीट किया, ‘‘केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी से गृह मंत्रालय में मुलाकात की। उनसे इस मुद्दे पर बहुत ही अच्छी बातचीत हुई। यह ऐसा मुद्दा है जिसका सामना बहुत लोग करते हैं। अब इस पर कार्रवाई का समय है।’’
 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...


 

comments

.
.
.
.
.