Monday, Dec 05, 2022
-->
riddhima kapoor sahni share a story on sushant singh rajput  anjsnt

सुशांत के साथ-साथ रिद्धिमा को याद आए ये दिग्गज सितारे, कहा-कभी नहीं मरते Legends

  • Updated on 6/18/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जब साल 2020 की शुरूआत हुई है तभी से कुछ न कुछ बुरी खबर सामने आ रही है। जहां एक तरफ पूरा विश्व कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के कई सितारे भी हमे हमेशा से लिए छोड़कर इस दुनिया से चले गए। इरफान खान से लेकर सुशांत सिंह राजपूत तक कई बड़े जिंदादिल सितारों को हमने इसी 2020 में हमेशा के लिए खो दिया।

 ऐसे में दिवंगत ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर सहानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की जिसमें उन्होंने इरफान खान, सुशांत सिंह राजपूत, वाजिद खान और अपने पिता ऋषि कपूर की तस्वीर शेयर की। इस स्टोरी को शेयर करते हुए लिखा  'लेजेंड्स कभी मरते नहीं है। वह हमेशा जीते हैं।'

देखें स्टोरी

आज होगा अस्थि विसर्जन
सुशांत ने 14 जून को अपने घर पर सुसाइड कर ली थी जिसके बाद आज उनकी अस्थियों को विसर्जित किया जाएगा। सुशांत की बहन ने अपने फेसबुक पर बताया कि उन सभी का शुक्रिया जिन्होंने इस मुश्किल वक्त में साथ दिया। आज हम भाई की अस्थियों का विसर्जन करेंगे।  

सुशांत का परिवार की मौजूदगी में अंतिम संस्कार
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का सोमवार को यहां पवन हंस श्मशान घाट में परिवार के सदस्यों और फिल्म तथा टेलीविजन उद्योग के उनके करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया। राजपूत ने रविवार को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह 34 वर्ष के थे। अभिनेता के पाॢथव शरीर को शाम करीब 4.15 बजे कूपर अस्पताल से विले पार्ले स्थित श्मशान घाट लाया गया। 



क्या सुशांत को आत्महत्या करने से बचाया जा सकता था? आखिर क्यों डिप्रेशन बन जाता है मौत की वजह...

अभिनेता का अंतिम झलक पाने के लिए काफी संख्या में लोग खड़े थे। अभिनेत्री कृति सैनन के साथ कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा समेत उनके कई करीबी दोस्त राजपूत की अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए श्मशान घाट पहुंचे। छाबड़ा ने राजपूत की आगामी फिल्म ‘‘दिल बेचारा’’ का निर्देशन किया है। सैनन ने राजपूत के साथ 2017 की फिल्म ‘‘राब्ता’’ में काम किया था। राजपूत की दोस्त रिया चक्रवर्ती भी अस्पताल जाने के बाद दाह संस्कार में शामिल हुईं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.