Tuesday, Jan 18, 2022
-->
riddhima kapoor share childhood photo rishi kapoor anjsnt

ऋषि कपूर के निधन से सदमें में कपूर परिवार, बेटी रिद्धिमा ने शेयर की बचपन की ये तस्वीर

  • Updated on 5/22/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पिछले महीने ही हमने बॉलीवुड के जिंदादिल एक्टर ऋषि  कपूर को खो दिया है। उनके जाने के बाद पूरा कपूर परिवार सदमें में चला गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Love you always Papa ...

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on May 12, 2020 at 5:24am PDT

ऋषि कपूर और इरफान खान पर अपमानजनक ट्वीट करने पर फंसे KRK, दर्ज हुई FIR

 हाल ही में ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है ये तस्वीर उनके बचपने के दिनों की है। इसमें  ऋषि कपूर, नीतू, रणबीर के साथ रिद्धिमा का बचपन देखने मिल रहा है।

रिधिमा ने शेयर की ऋषि कपूर की पुरानी तस्वीरें
 आए दिन उनके परिवार के सदस्य ऋषि कपूर की तस्वीरें शेयर कर उन्हें याद किया करते हैं। वहीं हाल ही में उनकी बेटी रिद्धिमा (Riddhima) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पापा की कई सारी पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। यादों से जुड़ी इन ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में ऋषि कपूर और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) साथ नजर आ रहे हैं। 

कपूर खानदान का नाम हुआ बदनाम! रणबीर की बहन रिद्धिमा पर लगा चोरी का इल्जाम

वहीं रिद्धिमा ने अपने मम्मी पापा की इस तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में 'प्यार' लिखा है। खास बात बता दें कि हर तस्वीर के साथ रिधिमा ने अलग अलग कैप्शन लिखा है। सोशल मीडिया पर ऋषि और नीतू की यह खूबसूरत तस्वीरें आग की तरह फैल रही है।

नहीं दे पाई थी पिता को आखिरी सलामी
बता दें कि रिद्धिमा अपने पिता ऋषि कपूर के बेहद करीब थीं। वहीं उनके लिए सबसे बड़ी दुख की बात यह है कि जब मुंबई में ऋषि कपूर का निधन हुआ तो उस वक्त रिद्धिमा दिल्ली में थी। ऐसे में पिता को आखिरी अलविदा ना कह पाना रिद्धिमा के लिए बेहद मुश्किल था।

comments

.
.
.
.
.