Friday, Jan 28, 2022
-->
rishi kapoor and neetu kapoor wedding reception viral anjsnt

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ऋषि-नीतू कपूर के रिसेप्शन का कार्ड, देखें तस्वीर

  • Updated on 5/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 30 अप्रैल 2020 का दिन कपूर परिवार के लिए  काला दिन बन गया। इसी दिन बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर इस दुनिया को छोड़कर चले गए। उनके जाने के बाद पूरे बॉलीवुड में मातम सा पसर गया। ऐसे में अब ऋषि कपूर और नीतू कपूर के रिसेप्शन कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कार्ड में क्या लिखा है
सोशल मीडिया पर जो कार्ड वायरलहो रहा है उसके अनुसार 23 जनवरी  1990 को दोनों की रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी। ये पार्टी आरके स्टूडियों में थी।

पति के लिए शेयर की इमोशनल लाइन
अपने पति को हमेशा के लिए खो चुकी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है।उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा End of our story यानी हमारी कहानी का अंत।

टूट गई नीतू कपूर
नीतू कपूर के इस पोस्ट को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो अंदर से कितना टूट गई हैं। नीतू कपूर ने जो पोस्ट शेयर की है उसमें  ऋषि कपूर की एक तस्वीर भी है। जिसमें ऋषि कपूर के हाथ में शराब का गिलास है और वो काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

सामने आई ऋषि कपूर की प्रेयर मीट की तस्वीर, नहीं दिखा बॉलीवुड का एक भी सितारा

वहीं रविवार को ऋषि कपूर के बेटे एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपने पिता की अस्थियों को मुंबई के बाणगंगा में विसर्जित किया जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर वायरल भी हुईं।

ऋषि कपूर की प्रेयर मीट
इसके बाद ऋषि कपूर की प्रेयर मीट (Rishi Kapoor prayer meet) से एक तस्वीर सामने आई है जिसमें रणबीर और नीतू ऋषि कपूर की फूलों चढ़ी तस्वीर के साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर में नीतू ने व्हाइट कलर का सूट पहना है तो वहीं रणबीर ने कुर्ते के साथ नारंगी कलर की पगड़ी पहन रखी है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

comments

.
.
.
.
.