Friday, Jan 28, 2022
-->
rishi kapoor ashes immersed ranbir kapoor at banganga anjsnt

बाण गंगा में विसर्जित की गई ऋषि कपूर की अस्थियां, आलिया भी रही मौजूद

  • Updated on 5/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के लिए हमेशा याद किए जाने वाले दिवंगत कलाकर ऋषि कपूर इस वक्त हमारे बीच में नहीं है। गुरुवार को अचनाक तबीयत बिगड़ने पर उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उन्होंने अंतिम सांस ली।

उनके निधन ने पूरे देश को अंदर से हिला कर रख दिया। रविवार को उनकी अस्थियां मुंबई के बाण गंगा में वसर्जित कर दी गई जिस दौरान वहां पर रणबीर कपूर रिद्धिमा कपूर और नीतू कपूर मौजद थी। कपूर परिवार के साथ ही वहां पर आलिया भट्ट को भी देखा गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ranbirkapoor #neetukapoor #riddhimakapoorsahni at Banganga for rituals #rishikapoor #rip

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on May 3, 2020 at 7:21am PDT

कपूर परिवार ने रखी प्रार्थना सभा
ऋषि कपूर के निधन के बाद कपूर परिवार ने प्रेयर मीट रखी। जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया  पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में रणबीर कपूर और नीतू कपूर दोनों सफेद रंग के कपड़े पहनकर बैठे हुए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#neetusingh with son #RanbirKapoor today at prayer meet at their Pali home for #RishiKapoor #rip 🙏

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on May 3, 2020 at 12:51am PDT

अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई रिद्धिमा 
ऋषि कपूर के निधन के वक्त रिद्धिमा दिल्ली में थी जिसकी वजह से वो वक्त पर पिता के अंतिम दर्शन के लिए नहीं पहुंच पाई । हालाकिं अस्थि वसर्जन में रिद्धिमा परिवार के साथ मौजूद थी।

आइए आपको ऋषि कपूर की जिंदगी के बारे में कुछ खास बताते हैं...

शो मैन राज कपूर के बेटे थे ऋषि कपूर
ऋषि कपूर ने फिल्म जगत में अपनी एक ऊंची पहचान बनाई और अपने जीवन में कई हिट फिल्में दी है। यह अपने जमाने में चॉकलेटी हीरो के तौर पर जाने जाते थे। ऋषि कपूर एक ऐसे परिवार से नाता रखते हैं उन्होंने अपने जीवन में सैकड़ों फिल्में की और इस दौरान कई अवार्ड भी जीते जिसमें एक फिल्म फेयर लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड है जिससे उन्हें 2008 में नवाजा गया था।

रणबीर कपूर ने दी ऋषि को मुखाग्नि, आखिरी पलों की तस्वीरें नम कर जाएंगी आपकी आंखें...

बॉबी फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री
ऋषि कपूर का फिल्मी परिवार से होने के कारण फिल्मों में काम करने की अधिक रूचि थी और उन्होंने अपने बॉलीवुड डेब्यु अपने पिता के फिल्म मेरा नाम जोकर से किया था, जो कि 1970 में आई थी। इस फिल्म में ऋषि कपूर ने अपने पिता के बचपन का किरदार निभाया था। लेकिन बॉलीवुड में इनके एंट्री एक एक्टर के तौर पर बॉबी फिल्म से हुई थी जो कि 1973 में आई थी इस फिल्म में इनके ऑपोजिट डिंपल कपाड़िया थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.