rishi-kapoor-comment-on-sara-ali-khan-airport-photo

अपना लगेज उठाने पर सारा से खुश हुए ऋषि कपूर, कहा- 'तुम हो सेलिब्रिटीज के लिए मिसाल'

  • Updated on 8/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हमेशा से अपने काम और कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) को लेकर सुर्खियों में रहने वाली  बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (sara ali khan) एक बार फिर से खबरों का हिस्सा बन गई हैं। हाल ही में उनकी एक तस्वीर( Photo ) सामने आई है जो सोशल मीडिया (Social media )पर काफी वायरल हो रही है।

सारा की ये तस्वीर उस वक्त क्लिक की गई जब वह लखनऊ( Lucknow) से मुंबई ( Mumbai) वापिस आई। इस दौरान उन्होने मुंबई एयरपोर्ट पर अपना सारा सामान खुद उठाया। इस तस्वीर को देखकर अब न्यूयॉर्क ( Newyork) में कैंसर (cancer) का इलाज करवा रहे दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर( Rishi kapoor) ने भी एक ट्वीट करते हुए कहा कि 'शानदार सारा। तुमने यह मिसाल पेश की है कि सेलेब्रिटीज को एयरपोर्ट पर कैसे व्यवहार करना चाहिए। अपना सामान खुद उठाने में कोई हानि नहीं है। रिसीव करने के लिए कोई चमचा नहीं होना चाहिए और इस सबसे बढ़कर एयरपोर्ट लुक में काला चश्मा नहीं लगाना चाहिए। तुम बिना किसी असुरक्षा के अपने आत्मविश्वास को ज़ाहिर करती हो। ऐसी ही बनी रहो।'

Screenshot of Rishi kapoor tweet

ये पहली बार नहीं है जब पटौदी खानदान की बेटी सारा अली खान (sara ali khan) की कोई तस्वीर और वीडियो सामने आई हो इससे पहले भी  हाल ही में सारा का रैंप वॉक करते हुए वीडियो सामने आया था। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था इस वीडियो के वायरल होने के पीछे की वजह कार्तिक आर्यन थे। 

इस तरह सारा को सपोर्ट करने पहुंचे कार्तिक 
वहीं हाल ही में सारा ने लहंगे में रैंप पर वॉक किया है जिसमें हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आईं है। वहीं इसका एक वीडियो सामने आया है जिसमें आप साफ-साफ देख सकते हैं कि सारा को चीयर करने के लिए कार्तिक आर्यन भी वहां मौजूद हैं। वहीं कार्तिक के साथ सारा के छोटे भाई भी नजर आ रहे हैं। 

 इन फिल्मों में सारा आएंगी नजर
सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा 'लव आजकल 2' के अलावा सारा वरुण धवन (varun dhawan) के साथ 'कुली नंबर वन' (kuli number 1) की रीमेक में भी नजर आने वाली हैं। वहीं इस फिल्म को वरूण के पिता डेविड धवन (david dhawan) बना रहे हैं। 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.