Friday, Jan 28, 2022
-->
rishi kapoor entertain hospital staff till his last time kmbsnt

परिवार ने बताया आखिरी वक्त तक डॉक्टरों का मनोरंजन करते रहे ऋषि कपूर

  • Updated on 4/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज बॉलीवुड के जिंदादिल और खुल्लम खुल्ला बात करने वाले अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने दुनिया से विदा ली है। उनका इस तरह से अचानक चले जाना पूरे देश के लिए हैरान करने वाला है। भले ही वो कैंसर से पीड़ित थे, लेकिन अमेरिका में इलाज करा कर जब वो लौटे थे तो सभी को यही लगा था कि अब वो पूरी तरह स्वस्थ हैं। लेकिन किसे पता था कि नियती इतना बड़ा धोखा दे जाएगी। इरफान खान (Irrfan Khan) को गए महज 22 घंटे हुए थे कि अब ऋषि चले गए। पूरा बॉलीवुड इस खबर से स्तब्ध है। 

उनके निधन से उनका परिवार भी शोकाकुल है, लेकिन उनके परिवार ने इस बात की जानकारी दी है कि अपने जीवन के अंतिम क्षणों में भी ऋषि कपूर जिंदा दिली से जीते रहे। वो अपने हॉस्पिटल स्टाफ का मनोरंजन करते रहे। 

नहीं रहे बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर, अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर दी जानकारी

अंतिम वक्त तक दिखाई जिंदादिली
कपूर फैमिली ने उनके निधन की सूचना देते हुए एक पत्र जारी किया है, जिसमें बताया गया है कि ल्यूकेमिया से दो साल जंग करने के बाद आज सुबह 8.45 पर ऋषि का निधन हो गया। अस्पताल स्टाफ और उनके डॉक्टरों ने बताया कि वो आखिरी वक्त तक मौत से जमकर लड़ते रहे और पूरी जिंदादिली के साथ जिए। उन्होने अपने हॉस्पिटल स्टाफ का भी भरपूर मनोरंजन किया। 

RIP Rishi Kapoor: नहीं रहे बॉलीवुड के 'अकबर', यहां देखें उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें

ऋषि ने की थी कोरोना वारियर्स के लिए ये अपील
ऋषि कपूर का नाम उन अभिनेताओं में शुमार होता है जो हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखते हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही ऋषि कपूर ने भी कोरोना वॉरियर्स पर हो रहे हमले की निंदा करते हुए लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की थी। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि हम सबको मिलकर कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई को जीतना है।

यहां पढ़ें ऋषि कपूर से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.