Sunday, Jan 23, 2022
-->
rishi-kapoor-hidden-video-hospital-viral-anjsnt

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ऋषि कपूर का Hidden वीडियो, दर्ज हुई FIR

  • Updated on 5/2/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गुरुवार की सुबह बॉलीवुड के साथ- साथ हमने भी एक ऐसा जिंदादिल कलाकार को खो दिया जिसने फिल्म इंडस्ट्री को एक अलग पहचान दी थी। ऋषि कपूर के निधन के बाद बॉलीवुड के कई सितारों ने उन्हें श्रंद्धाजलि दी। इस बीच सोशल मीडिया  पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसको लेकर कई बॉलीवुड सितारों ने आपत्ति जताई है। 

क्या है वीडियो
सोशल मीडिया  पर वायरल हो रहा ये वीडियो ऋषि कपूर के अंतिम वक्त का है जब वो अस्पताल में भर्ती थे।  लीक हुए इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि ये वीडियो हिडन कैमरे से चोरी छिपे बनाया गया है।

दर्ज हुआ केस
मुंबई स्थित एन एच रिलायंस अस्पताल के खिलाफ फिल्म बॉडी, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने एक केस दर्ज कराया गया है। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज के अध्यक्ष अशोक पंडित ने एक पत्र लिखकर इस वीडियो पर आपत्ति जताई है।

इस वीडियो के सामने आने पर कई यूजर्स के साथ ही बॉलीवुड के कई सितारों ने आपत्ति जताते हुए अस्पताल पर सवाल उठाए हैं।

टीवी एक्टर कुशाल ने लिखा- सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो मैंने भी देखा है। इस वीडियो में अस्पताल के कर्मचारी या किसी और ने ऋषि कपूर की एक वीडियो रिकॉर्ड की है।अगर आपके पास ये वीडियो आया है तो इसे आगे शेयर ने करें। आपको बता दें उनके अलावा भी कई बॉलीवुड सितारें है जिन्होंने इस वीडियो पर आपत्ति जताई है। 

आइए आपको ऋषि कपूर की जिंदगी के बारे में कुछ खास बताते हैं..

शो मैन राज कपूर के बेटे थे ऋषि कपूर
ऋषि कपूर ने फिल्म जगत में अपनी एक ऊंची पहचान बनाई और अपने जीवन में कई हिट फिल्में दी है। यह अपने जमाने में चॉकलेटी हीरो के तौर पर जाने जाते थे। ऋषि कपूर एक ऐसे परिवार से नाता रखते हैं उन्होंने अपने जीवन में सैकड़ों फिल्में की और इस दौरान कई अवार्ड भी जीते जिसमें एक फिल्म फेयर लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड है जिससे उन्हें 2008 में नवाजा गया था।

रणबीर कपूर ने दी ऋषि को मुखाग्नि, आखिरी पलों की तस्वीरें नम कर जाएंगी आपकी आंखें...

बॉबी फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री
ऋषि कपूर का फिल्मी परिवार से होने के कारण फिल्मों में काम करने की अधिक रूचि थी और उन्होंने अपने बॉलीवुड डेब्यु अपने पिता के फिल्म मेरा नाम जोकर से किया था, जो कि 1970 में आई थी। इस फिल्म में ऋषि कपूर ने अपने पिता के बचपन का किरदार निभाया था। लेकिन बॉलीवुड में इनके एंट्री एक एक्टर के तौर पर बॉबी फिल्म से हुई थी जो कि 1973 में आई थी इस फिल्म में इनके ऑपोजिट डिंपल कपाड़िया थी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.